Asianet News Hindi

एक झटके में चली गई मां और दो बेटों की जान, जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे पिता

फतेहाबाद में एक ट्रक चालक ने सामने से आ रहे एक बाइक सवार परिवार को कुचल दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक यह हादसा इतना भयानक था कि मौके पर मां और दो बेटों ने दम तोड़ दिया। जबकि महिला का पति जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

Mother and two sons die in accident in Fatehabad Haryana
Author
Fatehabad, First Published Sep 28, 2019, 7:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फतेहाबाद (हरियाणा). ड्राइवर की लापरवाही से आजकल रोज कहीं ना कही हादसे हो रहे हैं। वो गाड़ी चलाते वक्त सब भूल जाते हैं, उन्हें सामने आ रहे लोग भी नहीं दिखाई देते हैं। ऐसे दर्दनाक हादसे हरियाणा के फतेहाबाद में सामने आया  हैं जहां एक झटके में एक साथ मां और बेटों की मौके पर जान चली गई। हदसे की वजह बना अनियंत्रित ट्रक।

मां-बेटों ने एक साथ तोड़ा दम
दरअसल, यह मामला शनिवार का है। स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसा इतना भयानक था कि मौके पर मां और दो बेटों ने दम तोड़ दिया। जबकि महिल के पति को गंभीर रुप से घायल बताया जा रहा है। जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक एक मोटरसाइकिल पर सवार मां-बेटे पर आ रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद नहर में जा गिरा ट्रक
लोगों ने बताया ट्रक की स्पीड में था, जिसकी बदौलत वह अनियंत्रित होकर बाइक से जा टकराया। कुचलने के बाद ट्रक भी एक नहर में जा गिरा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाते हुए हादसे की जांच शुरू कर दी है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios