Asianet News HindiAsianet News Hindi

नवरात्रि में मां तूने क्या किया: 3 बच्चों के साथ किया सुसाइड, मरने के लिए स्कूल से लौटने का कर रही थी इंतजार

यह मार्मिक घटना भिवानी जिले के हसान गांव की है। जहां 30 वर्षीय कविता नाम की महिला ने अपने 2 साल के बेटे अमन, 5 साल के गोलू व 7 साल की बेटी खुशी को लेकर अपने खेत के कुएं में छलांग लगा दी।

navratri 2021 haryana  news  mother committed suicide with 3 children  jumped into the well
Author
Bhiwani, First Published Oct 10, 2021, 11:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भिवानी (हरियाणा), कहते हैं कि मां अपने बच्चों की जिंदगी की खातिर हर हाल से निपटने के लिये तैयार रहती है। लेकिन हरियाणा के भिवानी से जो दुखद घटना सामने आई है उसने अचंभित कर दिया। यहां एक मां नवरात्रि में अपने तीन मासूम बच्चों को को लेकर कुएं में कूद गई। इस घटना में महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई, जब कि एक बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले की जानकारी लगते ही मौक पर पुलिस पहुंची और पूरा मामला जाना...

मरने के लिए बच्चों के स्कूल से लौटना कर रही थी इंतजार
दरअसल, यह मार्मिक घटना भिवानी जिले के हसान गांव की है। जहां 30 वर्षीय कविता नाम की महिला ने अपने 2 साल के बेटे अमन, 5 साल के गोलू व 7 साल की बेटी खुशी को लेकर अपने खेत के कुएं में छलांग लगा दी। जब कुएं से बच्चे के रोने की आवाज आई तो राहगीरों को पता चला। इसके बाद उनको निकालने की कोशिश की गई, लेकिन तब तक दो बच्चों और मां की सांसे थम चुकी थीं।

पत्नी और बच्चे मर गए पति को पता ही नहीं चला
बता दें कि महिला सुबह से ही अपने बेटे अमन को स्कूल से आने का इंतजार कर रही थी। वह दोपहर को सड़क पर पहुंची और जैसे ही बेटा बस से नीचे उतार तो तीनों बच्चों को लेकर खेत पर चली गई। जहां उसने  यह कदम उठाया। कविता के पति विकास ने बताया कि शाम तक किसी को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। देर शाम जब उसकी तालाश शुरू की गई तो बच्चों के रोने की आवाज से यह मामला सामने आया

पिता ने कहा-यह आत्महत्या नहीं हत्या है
पुलिस ने मामले की जांच की शुरू की और महिला के पिता की शिकायत पर पति, सास व ससुर सहित परिवार के छह लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के पिता दले सिंह ने कहा यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। जो दमाद ने अपने परिवार के साथ मिलकर की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios