Asianet News Hindi

प्रीति की मदद के लिए गुस्से में निकले थे कबीर सिंह, तो ट्रैफिक पुलिस ने पहना दिया हेलमेट और दी नसीहत

ट्रैफिक नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ट्रैफिक पुलिस सोशल मीडिया पर नये-नये प्रयोग कर रही है। कबीर सिंह को हेलमेट पहनाने का यह प्रयोग गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने किया है।

New Traffic Rules and Shahid Kapoor's film Kabir Singh, Gurugram Traffic Police  kpa
Author
Gurugram, First Published Feb 7, 2020, 2:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुरुग्राम, हरियाणा. नये ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद नियमों को लेकर लोगों में जागरुकता बढ़ी है। भले, इसके पीछे चालान की भारी-भरकम राशि ही क्यों न हो। वैसे, ट्रैफिक पुलिस भी पहले की बजाय लोगों को जागरूक करने अब अधिक प्रचार-प्रसार कर रही है। यह प्रयोग गुरुग्राम की ट्रैफिक पुलिस न किया है। उन्होंने कबीर सिंह(शाहीद कपूर की इसी नाम से आई फिल्म का किरदार) को भी हेलमेट पहना दिया। यह फोटो गुरुग्राम पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। फोटो की टैग लाइन दी गई है कि -जब खुद बचोगे, तभी प्रीती को बचा पाओगे।


दरअसल, कबीर सिंह में शाहिद कपूर बगैर हेलमेट पहले बाइक चलाते दिखाई दिए हैं। गुरुग्राम पुलिस ने उसी के एक फोटो को हेलमेट पहनाकर शेयर किया। फोटो के नीचे अंग्रेजी में लिखा गया है-ALWAYS WEAR A HELMET WHILE DRIVING यानी बाइक चलाते वक्त हमेशा हेलमेट पहनें। 


इस फोटो को ट्रैफिक पुलिस ने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी को भी टैग किया है। इसमें कबीर सिंह फिल्म का वो सीन शेयर किया है, जिसमें शाहिद कपूर गुस्से में प्रीति की मदद के लिए जा रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios