Asianet News Hindi

रास्ते में कुर्सी डालकर बैठे थे कुछ लोग, ऐसा सनका ट्रैक्टरवाला कि पुलिस भी परेशान हो उठी

हरियाणा के जींद में एक ट्रैक्टर चालक ने जमकर उत्पात मचाया। बताया जा रहा है कि वो शराब पीये हुए था। उसका रास्ते में कुर्सी डालकर बैठे कुछ लोगों से विवाद हुआ था। मौके पर जब पुलिस पहुंची, तो वो और भड़क उठा। आरोप है कि शख्स ने पुलिसवालों पर कैंची से हमला किया। ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश भी की। बड़ी मुश्किल से पुलिस उसे काबू में कर सकी।

Police team attacked in Haryana, quarrel over chair kpa
Author
Jind, First Published Apr 18, 2020, 11:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 

जींद, हरियाणा. रास्ते में कुर्सी डालकर बैठे कुछ लोगों से एक ट्रैक्टर वाले का ऐसा विवाद हुआ कि बवाल मच गया। बताया जा रहा है कि वो शराब पीये हुए था। मौके पर जब पुलिस पहुंची, तो वो और भड़क उठा। आरोप है कि शख्स ने पुलिसवालों पर कैंची से हमला किया। ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश भी की। घटना शुक्रवार शाम को ओमनगर में हुई। आरोप है कि शख्स ने वहां पहुंचे दो पुलिस के साथ झूमाझटकी करके उनकी वर्दी फाड़ दी। जब शख्स दो पुलिसवालों से काबू में नहीं आया, तब और पुलिस बल बुलाना पड़ा। इस तरह उसे काबू में किया जा सका।

कुर्सी देखकर बौखला गया था...
पुलिस के अनुसार आरोपी हंसराज अपने ट्रैक्टर से निकल रहा था। रास्ते में कुछ लोग कुर्सी डालकर बैठे थे। इस पर हंसराज भड़क उठा। मामूली कहासुनी के बाद हंसराज मारपीट पर उतर आया। इसकी सूचना हंसराज के ही भाई कृष्ण ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी थी। मौके पर पहुंचे दो पुलिसवालों ने आरोपी को समझाने की कोशिश की। माना जा रहा है कि शराब के नशे के चलते वो पुलिसवालों पर भी भड़क उठा।

सिटी थाना एसएचओ रोहताश ढुल ने कहा कि मामूली सी बात पर ट्रैक्टर चालक ने बड़े विवाद का जन्म दे दिया। उसे पुलिस के साथ भी दुर्व्यवहार किया। मामला दर्ज कर लिया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios