Asianet News Hindi

घबराते हुए अफसरों के पास पहुंचा बुजुर्ग, साब..सबसे पहले मेरा कागज देखिए...कागज देखकर अफसर हुए शॉक्ड

इन दिनों 'कागज' शब्द सुनकर ही लोग चौकन्ने हो जाते हैं। लेकिन इस बुजुर्ग को नहीं मालूम था कि एक कागज देखकर उसकी धड़कनें फुल स्पीड से दौड़ने लगेंगी। जानिए पूरा मामला...

Seeing the electricity bill in Jind, the customer got a shock of 440 volts kpa
Author
Jind, First Published Feb 4, 2020, 6:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जींद, हरियाणा. यह बुजुर्ग एक कागज को हाथ में लेकर बिजली विभाग के चक्कर काटते देखा जा सकता है। यह कागज है बिजली का बिल। जिस शख्स का बिल दो महीने में करीब 1000 रुपए आता हो, वो अचानक 100 गुना कैसे पहुंच गया? उसने ऐसा कौन-सा बिजली का उपकरण जला लिया, जिसने मीटर को शताब्दी की गति से दौड़ा दिया। अब बिल में संसोधन कराने यह बुजुर्ग अफसरों के चक्कर काट रहा है।


साब सबसे पहले मेरा कागज देख लो..

यह हैं शादीपुरा गांव के किसान सुनेहरा। परेशान सुनेहरा ने बताया कि उन्होंने दिसंबर में अपना पूरा बिल भरा था। लेकिन इस बार जब बिल आया..तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। बिजली थोड़ा-बहुत नहीं, एक लाख 9 सौ 44 रुपए आया था। बिल देखते ही सुनेहरा भागे-भागे बिजली विभाग पहुंचे। वहां और भी लोग खड़े थे। सुनेहरा ने अफसरों से कहा, सर पहले मेरा कागज देख लीजिए। अफसरों ने जब बिल देखा, तो वे भी हैरान रह गए। लेकिन किसी ने मदद नहीं की। सुनेहरा ने बताया कि दिसंबर में उन्होंने 600 रुपए का बिल भरा था। उन्होंने बताया कि उनके मीटर की रीडिंग ठीक से नहीं की गई। हालांकि बिजली ने आश्वासन दिया है कि बिल में जल्द सुधार करा लिया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios