Asianet News HindiAsianet News Hindi

मालिक का दु:खड़ा सुनकर नौकरानी के निकल आए आंसू, यह देख मालिक ने मुस्कराकर रख दिया कंधे पर हाथ


हरियाणा के फरीदाबाद में पत्नी की विकलांगता का फायदा उठाकर मालिक द्वारा नौकरानी को इमोशनल ब्लैकमेल करके शारीरिक शोषण करने का शर्मनाक मामला सामने आया है।

Shocking case of physical abuse of the maid by the owner In faridabad kpa
Author
Faridabad, First Published Mar 16, 2020, 6:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फरीदाबाद, हरियाणा. इमोशनली ब्लैकमेल करके मालिक द्वारा नौकरानी का शारीरिक शोषण करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। यह सिलसिला पिछले 7 महीने से चल रहा था। पीड़िता को एक एजेंट अच्छी जॉब दिलाने के बहाने यहां लाया था। यहां उसे नौकरानी बनाकर छोड़ दिया गया। एक दिन मालिक अपनी विकलांग बीवी का दु:खड़ा सुनाकर नौकरी को इमोशनल ब्लैकमेल करने में कामयाब रहा। इसके बाद उसने डर्टी पिक्चर दिखाकर नौकरानी के साथ संबंध बना लिए। एक-दो बार नौकरानी ने उसे मना किया, तो उसने धमकी देना शुरू कर दी। हालांकि जब नौकरानी से सहा नहीं गया, तो उसने एक दिन मालिकन को अपनी आपबीती सुना दी। इसके बाद पुलिस में FIR दर्ज करा दी गई।

मालिकन के विकलांग होने पर छली गई लड़की
पुलिस के अनुसार, आरोपी एक इंटरनेशनल इंश्योरेंस कंपनी में जॉब करता है। करीब 7 महीने पहले एक एजेंट के जरिये यह लड़की उसके यहां छोड़ दी गई थी। एजेंट उसे अच्छी नौकरी दिलाने के बहाने यहां लेकर आया था। लड़की झारखंड की रहने वाली है। पीड़िता का आरोप है कि एक दिन वो अपनी विकलांग मालिकन को लेकर मंदिर गई, तब अपनी आपबीती वहां आईं महिलाओं को कह सुनाई। इसके बाद मामला महिला आयोग पहुंचा। आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने मामले की जांच कराई और फिर महिला थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई।

पीड़िता ने बताया कि मालिक ने एक दिन उसे मालिकन के विकलांग होने की कहानी सुनाई। यह सुनकर वो भावुक हो उठी। मालिक ने इसका फायदा उठाया। पुलिस ने अधेड़ उम्र के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि मालिक उसे किसी से भी नहीं मिलने देता था। उसे बंधक-सा बनाकर रख लिया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios