Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनाली फोगाट केस में बड़ा खुलासा: मिली गुमनाम चिट्‌ठी, लिखा-10 करोड़ में कराई हत्या, PA तो सिर्फ मोहरा

सोनाली फोगाट मर्डर केस में अब दो गुमनाम चिटि्ठयों की एंट्री हो गई है। जिसमें कत्ल की पूरी साजिश का पर्दाफाश किया गया है। इतना ही नहीं यह भी लिखा है कि PA सुधीर सांगवान तो सिर्फ इस केस में मोहरा है। उससे से तो 10 करोड़ देकर सोनाली का मर्डर कराया गया है।

sonali phogat murder case conspiracy two unknown latter to familiy full story of death written kpr
Author
First Published Oct 7, 2022, 11:34 AM IST

हिसार (हरियाणा). बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट मर्डर केस में आए दिन नए-नए खुलासे कर रही हैं। पूरे केस की जांच सीबीआई  और  गोवा पुलिस कर रही है। इसी बीच अब दो 2 गुमनाम चिटि्ठयां सामने आई हैं। जो कि सोनाली के परिवार के पास पहुंची हैं। जिसमें हत्या और इसकी साजिश को लेकर पूरी कहानी लिखी हुई है। इनता ही नहीं इन लेटर में लिखा है कि सोनाली की हत्या के पीछे उनका पीएस सुधीर सांगवान नहीं, कोई और है। वह तो सिर्फ मोहरा है। उससे तो 10 करोड़ रुपए देकर सोनाली की हत्या करवाई गई है।

पहले आई एक चिट्‌ठी, फिर दूसरा लेटर भी आया...
दरअसल, इन दो गुमनाम  चिटि्ठयों के बारे में सोनाली के जीजा अमन पूनिया ने बताया कि हमने इन लेटर के बारे में सीबीआई को सूचित कर दिया है। अधकारियों ने कहा कि इन पत्रों को आप अपने पास संभाल कर रखिए, हम आएंगे तो इनको लेकर जांच करेंगे। पहले एक चिट्ठी आई थी, लेकिन गुरूवार को दूसरी चिट्ठी भी आ गई। हालांकि चिट्ठी भेजने वाले ने अपना नाम और पता नहीं लिखा है।

 इसमें लिखा-राजनीतिक करियर बचाने के लिए कराई गई हत्या
बता दें कि इन गुमनाम चिटि्ठयों में कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। इनमें कई बड़े नेताओं के नाम लिखे हुए हैं। परिवार के पास भेजने से  पहले इन लेटर को पुलिस के पास भी भेजा गया है। इनके द्वारा कहा गया है कि सोनाली की हत्या के पीछे राजानीति है। क्योंकि  अपना राजनीतिक करियर बचाने के लिए ही  सोनाली की हत्या की पूरी प्लानिंग की गई थी। जिसने यह पत्र लिखा है उसने लिखा कि मेरा उदेशय सोनाली के परिवार को इंसाफ दिलाना है। मुझे सोनाली की बेटी यशोधरा को देखकर बहुत दुख होता है। इसलिए मैंने यह सब किया है। 

जानिए सोनाली फोगाट के मर्डर की पूरी कहानी​​​​​
 सोनाली फोगाट की मौत 23 अगस्त की सुबह गोवा में हुई थी। शुरूआत में उनकी मौत की वजह हार्टअटैक बताई थी। हालांकि, बाद में सोनाली के परिवार ने पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर हत्या के आरोप लगाए। इसके बाद जब पुलिस ने जांच की तो सीसीटीवी फुटेज और जांच में साबित हो गया कि सोनाली की मौत ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से हुई। जो कि उसे जबरदस्ती दिए गए थे। इसके बाद गोवा पुलिस ने सुधीर और सुखविंदर समेत 5 आरोपियों के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज किया। अब परिवार की मांग के बाद और गोवा सरकार के केस ट्रांसफर करने के बा मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

ये भी देखें : 

सोनाली फोगाट हत्याकांड: डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, मौत के 20 दिन पहले सोनाली ने बताया था सुधीर से जुड़ा ये राज

Sonali phogat murder Case: मना करती रही सोनाली पर उसे जबरन बोतल से ड्रग्स पिलाता रहा सुधीर, अब कबूला गुनाह

मौत से चंद घंटे पहले लड़खड़ाते हुए बाथरूम तक गई थीं सोनाली फोगाट, नाइट क्लब में इस शख्स ने दिया था सहारा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios