Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sonali phogat murder Case: मना करती रही सोनाली पर उसे जबरन बोतल से ड्रग्स पिलाता रहा सुधीर, अब कबूला गुनाह

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली को लिक्विड फॉर्म में 1.5 ग्राम MDMA (ड्रग्स) दिया गया था। ये बात खुद सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने कबूल की है।

Sonali Phogat Murder Case, Sudhir sangwan forced them to drink drugs kpg
Author
First Published Aug 26, 2022, 8:59 PM IST

Sonali phogat murder Case: सोनाली फोगाट की मौत के मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली को लिक्विड फॉर्म में 1.5 ग्राम MDMA (ड्रग्स) दिया गया था। ये बात खुद सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने कबूल की है। बता दें कि इससे पहले गोवा पुलिस को शक हो गया था कि सोनाली को कोई न कोई नशीली चीज जरूर दी गई थी और इस आधार पर पुलिस ने पीए सुधीर और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार किया था। बता दें कि सोनाली फोगाट की मौत की खबर 23 अगस्त को आई थी। 

सुधीर ने बोतल से पिलाई ड्रग्स : 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोवा पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसमें सुधीर सांगवान बोतल से सोनाली को कुछ पिलाते हुए नजर आ रहा है। इस दौरान सोनाली उस चीज को पीने से मना कर ही है। पुलिस को शक है कि ये नशीली चीज MDMA ड्रग है जो सोनाली को दी गई थी। हालांकि, इस बात को कन्फर्म करने के लिए अब इसकी केमिकल जांच भी करवाई जाएगी। 

ड्रग्स के बाद लड़खड़ाती दिखी सोनाली : 
बता दें कि इससे पहले सोनाली फोगाट की मौत से ठीक पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें सोनाली फोगाट की हालत बेहद खराब दिख रही है। यहां तक कि वीडियो में सोनाली फोगाट लड़खड़ाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट पहने एक शख्स सोनाली को वॉशरूम तक ले जाता दिख रहा है। कहा जा रहा है कि सोनाली फोगाट को जिस शख्स ने सहारा दे रखा है वो कोई और नहीं बल्कि पीए सुधीर सांगवान है। 

सोनाली के सिर पर चोट के निशान : 
सोनाली फोगाट की पोर्स्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनाली के शरीर पर कई चोट के निशान थे। ये निशान किसी नुकीली चीज के लग रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस ने सोनाली की मौत के मामले में अब आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल सोनाली के पीए और उसके साथी सुखविंदर से लगातार पूछताछ कर रही है। 

2019 में पहली बार सोनाली से मिला था सुधीर : 
सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका के मुताबिक, 2019 में सोनाली जब आदमपुर विधान सभा से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही थी, तब कार्यकर्ता के तौर पर सुधीर सांगवान और सुखविंदर उससे पहली बार मिले थे। इसके बाद सुधीर ने सोनाली के पीए के तौर पर काम करना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे सोनाली दोनों पर विश्वास करने लगी थी।  

ये भी देखें : 

मौत से चंद घंटे पहले लड़खड़ाते हुए बाथरूम तक गई थीं सोनाली फोगाट, नाइट क्लब में इस शख्स ने दिया था सहारा

सोनाली फोगाट का जिस्म मौत के बाद पड़ गया था नीला, 3 साल से लगातार दुष्कर्म कर रहा था ये शख्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios