Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनाली फोगाट मर्डर केस में बड़ा खुलासा, PA सुधीर सांगवान ने बताया कैसे रची हत्या की साजिश

गोवा पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश बहुत पहले रची गई थी। सुधीर सांगवान ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि गोवा ले जाना साजिश का हिस्सा था किसी फिल्म की शूटिंग नहीं थी।   

sonali phogat murder case pa sudhir sangwan  confessed to murder crime news goa police pwt
Author
First Published Sep 3, 2022, 12:54 PM IST

हिसार. हरियाणा बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के अनुसार, हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट मौत के मामले में अपना गुनाह कबूल करते हुए कई खुलासे किए हैं। गोवा पुलिस की पूछताछ में सुधीर ने बताया कि सोनाली फोगट को गुड़गांव से गोवा लेकर जाना एक साजिश थी वहां किसी फिल्म की शूटिंग नहीं होने होने वाली था केवल हत्या कि लिए उसे गोवा लाने का प्लान बनाया गया था। 

बहुत पहले रची गई थी हत्या की साजिश
पूछताछ में पता चला है कि सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश बहुत पहले रची गई थी। जुर्म कबूल करने के बाद अब पुलिस जल्द ही चार्जशीट दाखिल करेगी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इसके लिए निर्देश दिए हैं। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने सुधीर के खिलाफ सभी सबूत जुटा लिए हैं। 

सांगवान के घर में हो सकती है तलाशी
गोवा पुलिस आरोपी सुधीर सांगवान के रोहतक वाले घर में भी तलाशी ले सकती है। इस मामले में सुधीर सांगवान की फैमली से भी पूछताछ की जा सकती है। बता दें कि गोवा पुलिस के कई अधिकारी इस मामले की जांच करने के लिए हिसार में मौजूद हैं। पुलिस ने सोनाली फोगाट के घर में भी तलाशी ली थी और मामले के सबूत जुटाए थे। बताया जा रहा है कि पुलिस को तीन डायरियां मिली थी। माना जा रहा है कि इस केस का उन डायरियों से संबंध हो सकता है। 

संदिग्ध हालात में हुई थी मौत
बता दें कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। पहले कहा गया कि मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। लेकिन परिजनों से इसे सामान्य मौत मामने से इंकार कर दिया था। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सोनाली के शरीर में कई निशान मिले थे। जिसके आधार पर कार्रवाई की गई थी। इस मामले में जब पुलिस ने सुधीर सांगवान और उसके एक दोस्त को अरेस्ट किया तो कई खुलासे हुए थे।

इसे भी पढ़ें-  सोनाली फोगाट मर्डर केस: सोनाली को जबरन ड्रग्स पिला रहा था सुधीर सांगवान, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios