यमुनागर (हरियाणा). आज कल इंसान जरा-जरा सी बातों पर उदास होकर आत्महत्या जैसे खौफनाक कदम उठा लेता है। ऐसा ही एक मामला हरियाणा में सामने आया है। जहां एक युवक ने नहर मं छलांग लगाकर मौत को गले लगा लिया। मरने से पहले उसने अपने भाई को फोन कर कहा-मैं यह दुनिया छोड़कर जा रहा हूं।

मरने के 4 दिन बाद पानी में तैरती मिली लाश
दरअसल, यह दर्दनाक घटना यमुनागर में सामने आई, जहां सोनू जगाधरी नाम के 25 वर्षीय युवक ने मंगलवार को नहर में छलांग लगाई थी। वहीं घटना के चार दिन बाद शनिवार को उसका शव नहर में तैरता मिला।

मरने से पहले कही यह बात
जानकारी के मु्ताबिक, मृतक ने मरने से पहले अपने छोटे भाई को फोन किया था। जहां उसने कहा था-भाई मेरे लिए रोना मत, मैं अब सुसाइड करने जा रहा हूं। उसके भाई ने उसे काफी देर तक बातों उलझा रखा ताकि वह अपना इरादा बदल दे और वापस आने का कहा। लेकिन वह नहीं माना और उसने छलांग लगा दी।

एक दिन पहले दोनों भाईयों का हुआ था झगड़ा
युवक के सुसाइड करने की वजह घर का आपसी विवाद बताया जा रहा  है। जानकारी के अनुसार मृतक का सोमवार को अपने भाई मोहन के साथ किसी बात को लेकर मामूली सा झगाड़ा हुआ था। जहां मोहन ने उसके साथ मारपीट कर दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

किसी ने किया शॉक्ड तो किसी ने रोंगटे खड़े कर दिया...क्लिक करके देखें ऐसे ही वीडियो...

कांच तोड़ चलती कार में कछुआ ने किया अटैक, देखें चौंकाने वाला वीडियो

अपने बेटे को मुसीबत में नहीं देख पाई ये मां, लगा दी जान ताकि बच पाए कलेजा का टुकड़ा

समुद्र किनारे बहती हुई आई 40 फीट के 'दानव' की लाश, हटाने में छूटे पसीने

जन्म के तुरंत बाद मिट्टी में दफनाया जिंदा नवजात, रोने की आवाज से मिली जिंदगी

कोरोना के कारण कोमा में चली गई थी प्रेग्नेंट महिला लेकिन...