Asianet News HindiAsianet News Hindi

23 साल पहले जिस कार में इस रैपर को किया गया था गोलियों से छल्ली, अब वही बिक रही करोड़ों में

अमेरिकन रैपर तुपैक शकूर की कार अब 17 लाख डॉलर में बेची जा रही है। 17 लाख डॉलर को अगर भारतीय करंसी में कनवर्ट करें तो इसकी कीमत करीब 12.06 करोड़ से भी ज्यादा होती है।

American rapper tupac Shakur was killed in his car in 1996 now this car sell in 17 lakh dollar KPY
Author
Mumbai, First Published Jan 11, 2020, 9:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमेरिकन रैपर तुपैक शकूर की कार अब 17 लाख डॉलर में बेची जा रही है। 17 लाख डॉलर को अगर भारतीय करंसी में कनवर्ट करें तो इसकी कीमत करीब 12.06 करोड़ से भी ज्यादा होती है। विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 23 साल पहले यानी कि 1996 में 7 सितंबर को लास वेगास में शकूर को इसी गाड़ी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शकूर के पास 1996 की बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज थी, जिसमें आज भी दागी गई गोलियों के छेद अब भी नजर आते हैं। 

हमले के 6 दिन बाद हुई थी रैपर की मौत 

25 साल के शकूर की मौत हमले के 6 दिन बाद हुई थी। अब लास वेगास का एक डीलर सेलिब्रिटी कार्स लास वेगास इस कार को बेच रहा है। उसने प्रमाणिकता के लिए सर्टिफिकेट दिखाया है, जिसके अनुसार कार वास्तविक रूप से डेथ रॉ रिकॉर्ड द्वारा लीज पर दी गई थी। डेथ रॉ रिकॉर्ड की स्थापना सूज नाइट और प्रोड्यूसर डॉक्टर ड्रे ने की थी।

वहीं दिखाए गए वास्तविक लीज के दस्तावेजों के साथ कार नंबर भी वही है, जो कि कार पर है। तुपैक का रियल नेम तुपैक अमरू शकूर था लेकिन उन्हें आमतौर पर उनके स्क्रीन नेम 2Pac से ही जाना जाता था। तुपैक सोशल इश्यूज पर रैप लिखने के लिए जाने जाते थे और उनके लिखे और गाए गए रैप सॉन्ग आज भी काफी पॉपुलर हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios