Asianet News HindiAsianet News Hindi

Golden Globe 2022: न देखने मिलेगा लाइव और न ही होगा विनर्स का अनाउंसमेंट, इस वजह से लिया बड़ा फैसला

दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना ने अपने असर दिखाना शुरू कर दिया है। इसी वजह से कई इंटरनेशनल इवेंट को कैंसिल करना पड़ रहा है। इसी बीच 79वां गोल्डन ग्बोल 2022 अवॉर्ड्स को लेकर आक खबर सामने आ रही है। 

golden globes 2022 will be private event without livestream not broadcast on tv KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 8, 2022, 8:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना ने अपने असर दिखाना शुरू कर दिया है। इसी वजह से कई इंटरनेशनल इवेंट को कैंसिल करना पड़ रहा है। इसी बीच 79वां गोल्डन ग्बोल 2022 (Golden Globe 2022) अवॉर्ड्स को लेकर आक खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो 9 जनवरी को होने वाले इस अवॉर्ड्स फंक्शन को न तो सीधा प्रसारण किया जाएगा और न ही विनर्स के नाम की घोषणा की जाएगी। सबकुछ एक प्राइवेट होगा। विनर्स को नाम ऑफिशियल वेबसाइट पर शेयर किए जाएंगे। दरअसल, इस इवेंट के आयोजकों ने कहा कि वे रविवार को एक इवेंट ऑर्गेनाइज करने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें पिछले साल हुए विवाद के बाद कोई सेलिब्रिटी रेड कारपेट पर नजर नहीं आएगा। इनके विजेताओं की घोषणा ऑनलाइन ही की जाएगी। 


हुआ था विवाद
बता दें कि पिछले साल ब्रॉडकास्टर एनबीसी ने हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन यानी HFPA की आलोचना के बाद इस इवेंट को टीवी पर टेलीकास्ट करने की प्लानिंग छोड़ दी थी। बता दें कि  HFPA की अपने मेंबर्स के बीच नस्लीय विविधता को लेकर आलोचना हुई थी और इस पर आलोचकों ने भी सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था- क्या फिल्म स्टूडियो के साथ रिलेशन ने नॉमिनेशंस और विनर्स के च्वॉइसेज को प्रभावित किया है। HFPA ने कहा था कि उन्होंने इसमें 21 नए मेंबर्स जोड़े हैं, जिनमें से 6 ब्लैक हैं। 


नहीं होगा रेड कारपेट इवेंट 
आपसी मतभेद के कारण मेकर्स ने ये फैसला लिया है कि इवेंट में रेड कारपेट का आयोजन नहीं किया जाएगा। दरअसल, इस इवेंट के रेड कारपेट को लेकर सेलेब्स काफी तैयारी करते है। रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में एक्टर स्नूप डॉग ने 79वें गोल्डन ग्लोब के लिए नॉमिनेशन की घोषणा की थी। नॉमिनेटेड लोगों में लेडी गागा (हाउस ऑफ गुच्ची), निकोल किडमैन (बीइंग द रिकार्डोस), विल स्मिथ (किंग रिचर्ड), क्रिस्टन स्टीवर्ट (स्पेंसर), और डेनजेल वाशिंगटन (द ट्रेजेडी ऑफ मैकबेथ) शामिल हैं। वहीं, टेलीविजन में ड्रामा सक्सेशन ने पांच नॉमिनेशंस हासिल किए।

 

ये भी पढ़ें
Sagarika Ghatge Birthday: नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर सागरिका कैसे बनी क्रिकेटर जहीर की हमसफर, जानें लव स्टोरी

Irrfan Khan Birthday: मौत से पहले पत्नी बच्चों के लिए इतनी प्रॉपर्टी छोड़ गए इरफान, 1 फिल्म के लेते थे इतने Cr

दुधमुंही बेटी से Corona के चलते 36 घंटे से दूर है Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस, ब्रेस्टफीड कराने में आ रही दिक्कत

Swara Bhasker हुईं कोरोना पॉजिटिव, वैक्सीन की डबल डोज लेने के बाद भी हुईं संक्रमण की शिकार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios