Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो इसलिए इसके बाद जेम्स बॉन्ड लुक में नहीं नजर आएगा ये एक्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'नो टाइम टू डाई'

हॉलीवुड फिल्मों की फेमस फ्रेंचाइजी जेम्स बॉन्ड की फिल्म नो टाइम टू डाई का लंदन में वर्ल्ड प्रीमियर आयोजित किया गया। इस दौरान एक्टर डेनियल क्रेग आखिरी बार जेम्स बॉन्ड लुक में रेड कारपेट पर नजर आए। फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर में सेलेब्स के अलावा प्रिंस विलियम, केट मिडलटन भी पहुंचे थे।

hollywood actor Daniel Craig grace red carpet for last time as James Bond for film No Time To Die
Author
Mumbai, First Published Sep 29, 2021, 1:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हॉलीवुड फिल्मों की फेमस फ्रेंचाइजी जेम्स बॉन्ड (James Bond) की फिल्म नो टाइम टू डाई (No Time To Die) का लंदन में वर्ल्ड प्रीमियर आयोजित किया गया। इस दौरान एक्टर डेनियल क्रेग (Daniel Craig) आखिरी बार जेम्स बॉन्ड लुक में रेड कारपेट पर नजर आए। फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर में सेलेब्स के अलावा प्रिंस विलियम (Prince William), केट मिडलटन (Kate Middleton), प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) और उनकी पत्नी कैमिला (Camila) भी पहुंचे थे। बता दें कि डेनियल नो टाइम टू डाई में आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के रोल में नजर आएंगे और इसके बाद उन्होंने फैसला लिया है कि वे इस किरदार से रिटायर हो जाएंगे। जेम्स बॉन्ड के फैन्स को बता दें कि ये फिल्म इंडिया में 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। डेनियल 2006 में जासूस जेम्स बॉन्ड के रोल में फिल्म कसीनो रोयाल में नजर आए थे।


लॉकडाउन की वजह नहीं रिलीज हुई फिल्म
आपको बता दें कि कोरोना लॉकडाउन की वजह से दुनियाभर के थिएटर्स लंबे समय तक बंद रहे और इसी कारण बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्में रिलीज नहीं हो पाई। लेकिन अब सिनेमाघर खुल रहे हैं और मेकर्स अपनी फिल्में रिलीज करने के लिए तैयार है। बता दें कि फिल्म नो टाइम टू डाई भी लॉकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हो पाई। इस फिल्म को पहले अप्रैल 2020 में रिलीज किया जाना था लेकिन इसके बाद रिलीज डेट्स में कई बार चेंजेज किए गए। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि दर्शकों के सामने नया जेम्स बॉन्ड कोई एक्टर नहीं बल्कि एक्ट्रेस लाशना लिंच होंगी।


ओटीटी नहीं थिएटर्स में ही रिलीज होगी फिल्म
जेम्स बॉन्ड सीरीज में नो टाइम टू डाई के प्रोड्यूसर बारबरा ब्रोकोली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- जिस तरह की उम्मीद इस फिल्म से फैन्स को है डेनियल क्रेग के रूप में जेम्स बॉन्ड का अंत इस फिल्म में बहुत शानदार होने वाला है। डेनियल ने प्रीमियर में कहा- मुझे नहीं लगा था हम यहां तक पहुंचेंगे, लेकिन आज हम यहां हैं। मैं सभी के साथ सेलिब्रेट करने का इंतजार कर रहा हूं। मैं इस फिल्म को लेकर काफी प्राउड फील कर रहा हूं। आपको बता दें कि फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने के बारे में भी खबरें आईं थीं लेकिन मेकर्स ने साफतौर पर कह दिया था कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े- इस शख्स ने अक्षय कुमार के ससुर का घमंड तोड़ने सबके सामने जड़ दिया था थप्पड़, सबक सीखाने कही थी ये बात

ये भी पढ़े- TV की नागिन ने गोवा में पूल किनारे की जमकर पार्टी, कभी बिकनी में नाचती तो कभी कैंडल्स के बीच दिखी मौनी

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने बिना सोचे-समझे सरेआम खोल दी बेटी की पोल, बताया किस बात को लेकर डर के मारे भागती है घर से

ये भी पढ़ें- इनको देखते ही कभी कपड़े तो कभी बाल ठीक करती नजर आई मलाइका अरोड़ा, इन Celebs को भी देखा गया यहां

ये भी पढ़ें- बिना मेकअप, बढ़ा वजन और 'बाहुबली' के चेहरे पर धब्बे देख चौंक गए लोग, एक बोला- कितना डरावना लग रहा है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios