Asianet News HindiAsianet News Hindi

Britney Spears ने मंगेतर के साथ मनाया बर्थडे, 40 साल की सिंगर लंबे समय से चल रही थी विवादों में

हॉलीवुड सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स 2 दिसंबर को अपना 40वां बर्थडे मंगेतर सैम असगरी के साथ मनाया। ब्रिटनी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि वे पिछले कुछ महीनों से अपने पिता के साथ कानूनी झगड़े को लेकर लगातार सुर्खियों में थी।

hollywood singer britney spears celebrate birthday with fiance sam asghari KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 3, 2021, 10:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हॉलीवुड सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) लंबे समय से अपनी प्रॉपर्टी और पिता के साथ संबंधों को लेकर सुर्खियों में चल रही थी।  2 दिसंबर को उन्होंने अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कंजर्वेटिवशिप (पिता के संरक्षण) से आजादी मिलने के बाद ब्रिटनी का ये पहला बर्थडे था। उन्होंने अपना जन्मदिन मंगेतर सैम असगरी के साथ मनाया। ब्रिटनी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- मैं बहुत सौभाग्यशाली और आभारी हूं। ये खुशी के आंसू है, सभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद। साथ ही मैंने अभी तक शैंपेन नहीं पी है और ये कोई झूठ नहीं है। बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स पिछले कुछ महीनों से अपने पिता के साथ कानूनी झगड़े को लेकर लगातार सुर्खियों में थी। ब्रिटनी अपने पिता के संरक्षण से मुक्त होने के लिए अदालत पहुंची थी।


13 साल से ब्रिटनी के संरक्षक हैं उनके पिता 
ब्रिटनी के पिता पिछले 13 सालों से उनके संरक्षक हैं। हालांकि, ब्रिटनी अब नहीं चाहतीं कि उनके पिता उनके संरक्षक बने रहें। ब्रिटनी 2014 से ही पिता के इस रोल से खुश नहीं हैं। पिछले साल उनके वकील सैमुअल डी इनघम ने कोर्ट से कहा था कि उनको पिता से डर लगता है, जो करीब उनकी 445 करोड़ रुपए की संपत्ति के संरक्षक हैं। ब्रिटनी के मुताबिक, उनके पिता ही करियर और जिंदगी से जुड़े सभी फैसले लेते हैं। उन्होंने कोर्ट में कहा था कि उनके इस अपमानजनक संरक्षण को खत्म किया जाए और उन्हें उनकी जिंदगी लौटा दी जाए। बता दें कि ब्रिटनी मानसिक रूप से ठीक नहीं हैं। इस वजह से उनके पिता 2008 से कानूनी तौर पर उनकी देखरेख कर रहे हैं। 


टूट चुकी हैं दो शादियां
ब्रिटनी स्पीयर्स ने ब्वॉयफ्रेंड सैम असगरी से हाल ही में सगाई की थी। एक वीडियो शेयर कर खुद इस बात की जानकारी दी है। वीडियो में ब्रिटनी अपनी इंगेजमेंट रिंग दिखाती नजर आ रही थी। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मुझे यकीन नहीं हो रहा है। बता दें कि ब्रिटनी और सैम की पहली मुलाकात 2016 में म्यूजिक वीडियो स्लंबर पार्टी के सेट पर हुई थी। इसके बाद धीरे-धीरे इनकी दोस्ती हो गई और फिर रिलेशनशिप में आ गए। ब्रिटनी की ये तीसरी शादी होगी। इससे पहले वे दो बार शादी कर चुकी हैं। ब्रिटनी ने 2004 में चाइल्डहुड फ्रेंड जेसन अलेक्जेंडर से शादी की थी। हालांकि, उनकी ये शादी महज कुछ घंटों में ही टूट गई थी। इसके बाद ब्रिटनी ने रैपर केविन फेडरलिन से दूसरी शादी की, जिनसे उनके दो बच्चे भी हैं। उनकी सेकेंड मैरिज भी ज्यादा नहीं चली और 2007 में उन्होंने केविन से तलाक ले लिया।

 

ये भी पढ़ें -
Sara Ali Khan ने शादी के लिए रखी शर्त, जो मानेगा Saif Ali Khan की बेटी की बात वो बनेगा लइफ पार्टनर 

पत्नी को तलाक देने के बाद भी बेटे की खातिर Aamir Khan ने किया ये काम, फिर Kiran Rao के साथ आए नजर

Tadap Premier: कपूर खानदान की होने वाली बहू ने लूटी महफिल, खूबसूरती में दी इन हीरोइनों भी को भी मात

कमाई के मामले में होने वाली दुल्हन Katrina Kaif की दूर-दूर तक बराबरी नहीं करते Vicky Kaushal

14 बार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश पर हर बार हुई फेल, फिर इनकी सलाह से ऐसे बनी मां

खुले बाल, हाथ में कप और स्वैग दिखाती नजर आई Kareena Kapoor तो बहनोई संग यहां दिखे Salman Khan

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios