Asianet News HindiAsianet News Hindi

कनिका कपूर के बाद एक और स्टार में मिला कोरोना वायरस, यौन शोषण का ये आरोपी है जेल में बंद

हार्वे को न्यूयॉर्क की एक अदालत ने एक महिला से यौन शोषण के आरोप में दोषी पाया था, जिसमें उन्हें 23 साल की सजा सुनाई गई है। हार्वे पर हॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस सहित 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लग चुका है।

Is Harvey Weinstein Tests Positive For Coronavirus Covid-19 In Jail KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 23, 2020, 3:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना वायरस पाया गया है। उनका इलाज लखनऊ में चल रही है। इसी बीच ऐसी खबर आ रही है कि एक और एक्टर में कोरोना वायरस  पाया गया है। ये एक्टक और कोई नहीं बल्कि हॉलीवुड का फेमस डायरेक्टर हार्वे वीनस्टीन है।


जेल में सजा काट रहे हार्वे
दुष्कर्म और यौन शोषण मामले में 23 साल की जेल होने के कुछ दिनों बाद ही सजा काट रहे हार्वे वीनस्टीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक अमेरिकी न्यूज पेपर ने रविवार शाम को यह बताया है कि हार्वे जेल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, हार्वे के प्रवक्ताओं ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है।


अस्पताल में हुआ इलाज
न्यूयॉर्क सिटी से बुफालो स्थित जेल में ट्रांसफर किए जाने से पहले हार्वे को रिकर्स आइलैंड जेल में रखा गया था। जेल में छाती में दर्द की शिकायत के बाद मैनहैटन हॉस्पिटल में उनका इलाज भी हुआ था। बता दें इस वक्त कोरोना के कहर से हर तरफ दहशद फैली हुई हैं। देश विदेश के कई शहर शटडाउन कर दिए गए हैं।


23 साल की जेल
हार्वे को न्यूयॉर्क की एक अदालत ने एक महिला से यौन शोषण के आरोप में दोषी पाया था, जिसमें उन्हें 23 साल की सजा सुनाई गई है। हार्वे पर हॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस सहित 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लग चुका है। इसके बाद #Metoo कैंपेन के जरिए कई दूसरी महिलाओं ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios