Asianet News HindiAsianet News Hindi

10 साल से हॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही Priyanka Chopra ने बताया क्यों नहीं मिलता इंडियन स्टार्स को काम

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस प्रमोशन भी कर रही हैं। बता दें कि उनकी फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो गई है। हाल ही में उन्होंने अपने हॉलीवुड में स्ट्रगल को लेकर बात की।

priyanka chopra says indian stars have to fight to get lead roles in hollywood KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 23, 2021, 8:34 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस (The Matrix Resurrection) प्रमोशन भी कर रही हैं। बता दें कि उनकी फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो गई है। इससे पहले भी उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई। भले ही पीसी इस बात से खुश है उन्हें हॉलीवुड में मनचाहा काम मिल रहा है, लेकिन उन्हें इस बात का दुख है कि अभी भी साउथ एशियन एक्टर्स को हॉलीवुड में काम पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है। हाल ही में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में ढेर सारी बातें की। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया- मुझे लगता है कि अलग रंग के लोगों के लिए अवसर पैदा करने के लिए लोगों को ईमानदार होने की जरूरत है। साउथ एशियन स्टार के रूप में हमारे पास अभी हॉलीवुड के पर्याप्त मौके नहीं हैं। बड़ी कमर्शियल फिल्मों में लीड रोल पाने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है। मैं करीब 10 साल से हॉलीवुड में काम कर रही हूं और अब जाकर मैं फाइनली वो र रही हूं जो करना चाहती थी।


करनी पड़ती है काफी मेहनत
उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा- दुनिया को उस टैलंट और पहचान के बारे में बताने के लिए बहुत मेहनत लगती है, जो साउथ एशियन स्टार्स में है। हम दुनिया की आबादी का पांचवां हिस्सा हैं, लेकिन आप वो चीज अंग्रेजी भाषा के मनोरंजन में नहीं देखते। मुझे उम्मीद है कि मैं और ज्यादा मौके पाने की जिम्मेदारी को अपने कंधों पर उठा सकूं। अपनी एक फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा- मैं मेट्रिक्स में थी और काफी डरी हुई थी। मेरे सारे सीन एक ही रात में थे। सारे सीन में बहुत सारे शब्द, बहुत सारी बातें बोलनी थीं। मेरे पास सिर्फ 45 मिनट ही थे तो इसलिए मेरा पूरा ध्यान अपने काम पर ही था। मैं अच्छी तरह से रिहर्सल करके गई थी, लेकिन पूरी कास्ट और डायरेक्टर के सामने नर्वस थी।


- प्रियंका फिल्मों में एक्ट‍िंग के अलावा प्रोडक्शन भी करती हैं। पर्पल पेबल्स प‍िक्चर्स नाम से एक्ट्रेस का प्रोडक्शन हाउस है। इसके बैनर तले वो वेंट‍िलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज प‍िंक, द व्हाइट टाइगर जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं।


- वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जी ले जरा में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन फरहान अख्तर कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है। वे अब ज्यादातर हॉलीवुड फिल्मों में ही बिजी रहती है।

 

ये भी पढ़ें-
Round Up 2021: Salman Khan से लेकर Ajay Devgn सहित इन सेलेब्स की फिल्में जो इस साल साबित हुई फिसड्डी

83 Movie Premiere नाइट में नहीं हटीं Deepika Padukone से नजरें, पत्नी को चूमने से नहीं रोक पाए रणवीर सिंह

'खान' सरनेम नहीं है सफलता की गारंटी; Salman Khan के भाइयों से Kader Khan के बेटे तक, फ्लॉप रहे ये 10 एक्टर्स

देर रात छुपते-छुपाते Siddharth Malhotra से मिलने पहुंची Kiara Advani, पहन रखे थे इतने छोटे कपड़े

दो बच्चों की मां Shweta Tiwari ने साड़ी का पल्लू गिराकर दिखाई कातिलाना अदाएं, होंठ दबाकर यूं उड़ाए होश

Kareena Kapoor ने पति पर लगाए ऐसे-ऐसे आरोप,  बताया कैसे Saif Ali Khan बिगाड़ रहे बेटे Taimur को

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios