Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोनावायरस का शिकार होने के बाद एक्टर ने शेयर की पत्नी की पहली फोटो, कही ये इमोशनल बात

टॉम हैंक्‍स ने संक्रमण के बाद अपनी पहली फोटो शेयर की है। साथ ही हेल्‍थ अपडेट बताया है। टॉम हैंक्स ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए अपने करोड़ों फैंस को झकझोर दिया था। 

tom hanks shares first photo with wife and health update after coronavirus diagnos KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 13, 2020, 4:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई.  हॉलीवुड एक्‍टर टॉम हैंक्‍स और उनकी पत्‍नी रिटा व‍िल्‍सन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। पीड़‍ित होने के बाद दोनों आइसोलेशन में हैं। टॉम हैंक्‍स ने संक्रमण के बाद अपनी पहली फोटो शेयर की है। साथ ही हेल्‍थ अपडेट बताया है। टॉम हैंक्स ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए अपने करोड़ों फैंस को झकझोर दिया था। 


ऐसे हुए कोरोना के शिकार
एक्टर ने बताया था कि वो और उनकी पत्नी रीटा कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं। दरअसल, एक्टर कुछ ही दिन पहले फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया गए हुए थे। जहां से वापस लौटते वक्त एक्टर और उनकी पत्नी को कोल्ड और बुखार महसूस होने लगा था। इसके बाद एक्टर के शरीर पर रैशेज भी आने लगे। इसके अलावा दोनों को काफी ठंड लगने लगी।


इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जानकारी
टॉम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हेलो दोस्तो, मैं और मेरी पत्नी रिटा इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं। हम लोगों को थोड़ी थकान महसूस हो रही थी, हमें कुछ जुकाम जैसा था और बदन में दर्द था। रिटा को कुछ कंपकंपी हो रही थी और बुखार भी था। जैसा कि इस समय एहतियात बरतने का वक्त है, हम लोगों ने कोरोनावायरस के लिए टेस्ट कराया, जिसमें हमें पॉजिटिव पाया गया है।'


सभी को कहा थैंक्स
टॉम हैंक्‍स ने पत्‍नी रिटा के साथ अपनी एक फोटो ट्वीट की है। उन्‍होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जो उनकी चिंता कर रहे हैं। टॉम ने लिखा है, 'रिटा और मैं उन सभी का धन्‍यवाद करना चाहते हैं, जो हमारा खयाल रख रहे हैं। हमें COVID-19 संक्रमण हुआ है और हम आइसोलेशन में हैं ताकि हमसे यह संक्रमण नहीं फैले।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios