Asianet News Hindi

दीपिका पादुकोण के को-स्टार की फिल्म कर रही छप्पर फाड़कर कमाई, कुछ ही दिनों में कमा डाले इतने करोड़

कोरोना काल की वजह से पिछले साल से ही सबी सिनेमाघर बंद पड़े हैं और कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हुई है। हालांकि, इस साल विदेशों में थिएटर्स में फिल्म रिलीज होने का सिलसिला शुरू हो गया है। वहीं, फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 कुछ देशों को छोड़कर वर्ल्डवाइड रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 

vin diesel and john cena film fast and furious 9 gets bumper opening at box office here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 22, 2021, 6:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना काल की वजह से पिछले साल से ही सबी सिनेमाघर बंद पड़े हैं और कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हुई है। हालांकि, इस साल विदेशों में थिएटर्स में फिल्म रिलीज होने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी बीच खबर है कि हॉलीवुड की फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की 9वीं फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 (Fast And Furious 9) कुछ देशों को छोड़कर वर्ल्डवाइड रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। बता दें कि फिल्म ऐसे वक्त में रिलीज की गई है जब कोरोना महामारी अभी भी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। हालांकि फिल्म की कमाई पर इसका असर नहीं पड़ा है और ये छप्परफाड़ कमाई कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने करीब 2100 करोड़ रुपए से भी अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म में विन डीजल, जॉन सीना, मिचेल रोड्रिगेज और कार्डी बी लीड रोल में है। बता दें कि विन ने दीपिका पादुकोण के साथ हॉलीवुड फिल्म एक्सएक्सएक्स में काम किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vin Diesel (@vindiesel)


लागत से ज्यादा कमाई
बता दें कि यह फिल्म करीब 1500 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हुई है। रिलीज होने के कुछ ही दिन के अंदर ही फिल्म ने अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर ली है। फिल्म की ज्यादातर कमाई चीनी बाजार से हुई है। बीते वीकेंड फिल्म ऑस्ट्रेलिया, इंडोनेशिया, इजरायल, यूक्रेन, स्लोवाकिया सहित 13 देशों में रिलीज हुई है। 25 जून को फिल्म अमेरिका और इंग्लैंड में रिलीज होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vin Diesel (@vindiesel)


भारत में इस महीने हो सकती है रिलीज
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमेरिका-इग्लैंड में रिलीज के बाद फिल्म की कमाई के आंकड़े तेजी से ऊपर उठने की संभावना है। वहीं, भारत मेंकोरोना की वजह से यह फिल्म यहां रिलीज नहीं हो पाएगी। खबरों की मानें तो फिल्म जुलाई या अगस्त में भारत के थिएटर्स में रिलीज हो सकती है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios