Asianet News Hindi

फाइनल मैच में ऐसे रन आउट हो गया मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी, मैदान में ही बैठ गए रोहित शर्मा

आईपीएल सीजन 13 के फाइनल मैच के 11वें ओवर में कप्तान के लिए सूर्यकुमार यादव ने अपने विकेट की कुर्बानी दे दी और 19 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए।  रोहित भी अपने इस फैसले से काफी निराश दिखे और मैदान पर ही उदास होकर जमीन पर बैठ गए। 

IPL final live update : suryakumar yadav lost his wicket for captain rohit sharma dva
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Nov 10, 2020, 10:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल सीजन 13 के फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 156 रन बनाए और मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 157 रनों का टारगेट दिया। शुरुआत से मुंबई इंडियंस की टीम ने अपनी पकड़ बना कर रखी है, लेकिन 11वें ओवर में कप्तान के लिए सूर्यकुमार यादव ने अपने विकेट की कुर्बानी दे दी और 19 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए।

रोहित के लिए सूर्य ने दिया बलिदान
सूर्यकुमार यादव ने कप्तान रोहित शर्मा के लिए अपने विकेट का बलिदान दिया। दोनों ने 45 रनों की बढ़िया साझेदारी की लेकिन 11 ओवर की 5 बॉल पर रन लेने के लिए रोहित भागे लेकिन बॉल आता देख सूर्य क्रीज पर रहे, लेकिन जब उन्होंने कप्तान को ऑउट होता देखा, तो वो खुद क्रीज से आगे बढ़ गए और अपना विकेट गंवा दिया। रोहित भी अपने इस फैसले से काफी निराश दिखे और मैदान पर ही उदास होकर जमीन पर बैठ गए। उन्हें पता है कि उनका ये फैसला एक बेहतरीन बल्लेबाज की बली ले गया। 

खराब तालमेल के चलते गिरा विकेट
11 ओवर में 5वीं ऑफ स्टम्प की गेंद को रोहित ने मिड ऑफ की तरफ पंच किया और वह रन लेने के लिए भाग खड़े हुए। स्काई तैयार नहीं थे और मना कर रहे थे, खराब ताल मेल हुआ, रोहित और स्काई नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े हो गए।  इस बीच मिड ऑफ फील्डर ने गेंद को तेजी से पिक किया और कीपर रिषभ पन्त की तरफ फेंका।  पन्त ने बेल्स उड़ाई और इसी थ्रो के दौरान स्काई क्रीज़ के बाहर आ गए और अपने विकेट का बलिदान दे दिया। 90 रन बनाने के बाद मुंबई का दूसरा विकेट गिरा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios