Asianet News HindiAsianet News Hindi

रॉय कृष्णा के शानदार गोल से एटीके ने जीता मैच, क्लब में पहले नंबर पर पहुंची कोलकाता की टीम

एटीके मोहन बागान की टीम ने ओडिशा एफसी पर 1-0 की जीत दर्ज की। रॉय कृष्णा ने 95वें मिनट पर कोलकाता को जीत दिलाने के लिए स्टॉपेज समय में एक महत्वपूर्ण हेडर के साथ पॉप अप किया। आईएसएल क्लब में अब एटीके पहले नंबर पर पहुंच गई है।

ISL2020 : ATK Mohun Bagan Win Over Odisha FC, Roy Krishna hits goal in 95th min dva
Author
Goa, First Published Dec 4, 2020, 8:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : एटीके मोहन बागान (ATK Mohun Bagan) की टीम ने गुरुवार को गोवा के फतोर्डा स्टेडियम में ओडिशा एफसी (Odisha FC) पर 1-0 की जीत दर्ज की। इस जीत के साथ कोलकाता ने इस सीरीज में अपनी तीसरी जीत हासिल की है। रॉय कृष्णा (Roy Krishna) ने 95वें मिनट पर कोलकाता को जीत दिलाने के लिए स्टॉपेज समय में एक महत्वपूर्ण हेडर के साथ पॉप अप किया। आईएसएल क्लब (ISL2020) में अब एटीके मोहन बागान 9 प्वाइंट्स लेकर क्लब में पहले नंबर पर पहुंच गई है।

ऐसा रहा मैच का रोमांच
मैच का पहला हाफ कैज्यूअल अफेयर साबित हुआ लेकिन दोनों ही टीम अपने मौके को हथियाने और लीड लेने में नाकाम रहे। ATKMB शुरुआती एक्सचेंजों पर हावी हो गया और लगातार विपक्षी टीम पर गोल दागने के प्रयास किए। हालांकि, ओडिशा ने कोलकाता को पीछे रखने के लिए अच्छा प्रयास किया। हाबास की ओर से शुरुआती दबदबे के बावजूद, ओडिशा ने ब्रेक के बाद आगे बढ़ने का शानदार मौका गवां दिया। 38 वें मिनट में कोल सिकंदर को बॉक्स में एक खतरनाक क्रॉस में देखा। जैकब ट्राट, अनकवर्ड, इसके अंत तक पहुंच गए लेकिन लक्ष्य पर अपने हेडर को प्राप्त करने में असफल रहे।

आखिरी में जब ऐसा लग रहा था कि खेल ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है, तो तीरी ने गेंद को बॉक्स में भेजा और संध्या झिंगन ने गेंद को गोल की ओर फेंका, जिसका नेतृत्व कृष्णा ने किया। नतीजा यह रहा कि 95वें मिनट में खेल कोलकाता के पक्ष में आ गया। 

टॉप पर पहुंची एटीके मोहन बगान
हीरो इंडियन सुपर लीग (हीरो आईएसएल) 2020-21 में एटीके मोहन बगान ने तीन से तीन जीत दर्ज की। रॉय कृष्णा एटीके मोहन बागान के लिए लगातार तीसरे गेम में स्कोरशीट पर थे और उन्हें सीजन में अपनी सही शुरुआत बनाए रखने में मदद मिली। कोलकाता की जीत के बाद उसके पास 9 प्वाइंट्स है। वहीं मुंबई दूसरे नवंबर पर है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios