Asianet News Hindi

चेन्नईयिन पर शानदर जीत के साथ मुंबई सिटी क्लब में पहले नंबर पर बरकरार, 2-1 से हासिल की जीत

हीरो इंडियन सुपर लीग में मुंबई सिटी एफसी ने चेन्नईयिन एफसी पर 2-1 से जीत हासिल की। इसके साथ ही मुंबई की टीम क्लब में पहले नंबर पर बरकरार है। हाफटाइम के बाद मुंबई के हर्नान सेंटाना हेडर और 75 वें मिनट में एडम ले फोंडर के गोल ने टीम को जीत दिला दी।

ISL2020 : Mumbai City consolidate top spot with comeback win over Chennaiyin with 2-1 dva
Author
Goa, First Published Dec 10, 2020, 8:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : बुधवार को हुए हीरो इंडियन सुपर लीग (ISL2020) में मुंबई सिटी एफसी (Mumbai City) ने चेन्नईयिन एफसी पर 2-1 से जीत हासिल की और इस सीरीज में चौथी जीत दर्ज की। इसके साथ ही मुंबई की टीम क्लब में पहले नंबर पर बरकरार है। हालांकि चेन्नईयिन (Chennaiyin) ने जैकब सिल्वेस्ट्रर के एक गोल के साथ खेल की अच्छी शुरुआत की लेकिन हाफटाइम के बाद मुंबई के हर्नान सेंटाना हेडर और 75 वें मिनट में एडम ले फोंडर की स्ट्राइक ने टीम को जीत दिला दी।

चेन्नईयिन ने खेल की शुरुआत बहुत ही शानदार ढंग से की और शुरुआती तीन मिनट में उसे दो अच्छे मौके मिले। पहला एक कोने से आया था, जिसे एनेस सिपोविक ने फ्लिक कर सिल्वेस्टर के पास भेजा, लेकिन वह गोल करने से चुक गए। वहीं, दूसरा लल्लिंज़ुआल छंगटे ने बॉक्स के बाहर से गोल मारने की कोशिश की, जिसे मुंबई के गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने रोक लिया।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में, मुंबई के मुख्य कोच सर्जियो लोबेरा दो बार के चैंपियन के खिलाफ अपनी टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट दिखाई दिए। उन्होंने कहा, 'हमने बहुत अच्छी टीम के खिलाफ खेला। मुझे लगता है कि चेन्नईयिन बहुत अच्छी टीम है। यह आज हमारे लिए आसान नहीं था पर मुझे अपने खिलाड़ियों के रवैये पर बहुत गर्व है। उन्होंने कहा कि मैच के पहले मिनटों में हम बेहतर खेल सकते थे। हमें हमेशा सुधार करने की आवश्यकता है, जीतते समय सुधार करना अच्छा है।'

बता दें कि मुंबई का डिफेंस काफी मजबूत है और इसका सबूत यह है कि मुंबई ने अब तक पूरी सीरीज में सिर्फ 2 गोल खाए हैं और तीन क्लीन शीट हासिल करने में सफल रहा है। हीरो इंडियन सुपर लीग में मुंबई की टीम 12 प्वाइंट्स के साथ क्लब में पहले नंबर पर काबिज है। वहीं दूसरे और तीसरे नंबर पर नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड और एटीके मोहन बागन है। चौथे नंबर पर बैंगलुरु की टीम है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios