Asianet News HindiAsianet News Hindi

Video: दोस्ती नहीं की तो युवती पर फेंका तेजाब, 25 दिन बाद झारखंड की इस बेटी को भेजा दिल्ली

झारखंड में एक के बाद एक महिलाओं के साथ हुए हादसों के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। पहले अंकिता की मौत और 25 दिन से जिंदगी और मौत से जूझ रही काजल कुमारी। काजल को सिरफिरे आशिक ने तेजाब से जला दिया। 

Acid thrown at girl in Jharkhand Delhi AIIMS sent for treatment KPZ
Author
First Published Aug 31, 2022, 3:15 PM IST

रांची (झारखंड): झारखंड के एक तरफा प्यार में युवक द्वारा एसिड अटैक की शिकार हुई चतरा जिले की काजल को बेहतर इलाज के लिए एयर एम्बुलेंस से दिल्ली एम्स भेजा गया है। रिम्स से एयरपोर्ट के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाकर काजल को एयरपोर्ट ले जाया गया। जहां से एयर एम्बुलेंस से AIIMS ट्रॉमा सेंट भेजा गया। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आदेश पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पिछले दिनों रिम्स जाकर पीड़िता काजल से मुलाकात की थी और काजल को अपनी बहन बताते हुए उसके बेहतर इलाज के लिए उच्चस्तरीय हॉस्पिटल भेजने की बात कही थी।
सीएम ने रिम्स के सुपरीटेंडेंट के नेतृत्व में गठित मेडिकल बोर्ड द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर यह फैसला लिया। आपको बता दें कि काजल पिछले 25 दिनों से जिंदगी और मौत से रिम्स में जूझ रही है। उसकी हालत गंभीर है। काजल का 60 फीसदी से ज्यादा शरीर जल गया है। वहीं पीडि़त युवती के परिजनों को एक लाख रुपए की सहयोग राशि देने की घोषणा की गई है। वहीं कुछ दिन पहले ही दुमका में रहने वाली 17 साल की अंकिता पर सिरफिरे आशिक ने पेट्रोल डालकर जला दिया। अंकिता की मौत के बाद खूब बवाल हो रहा है। आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। 

दोस्ती से मना किया तो फेंका एसिड
घटना 5 अगस्त की है। काजल चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है। आरोपी ने युवती के घर में घुसकर ही एडिस फेंका। आरोपी भी हंटरगंज का ही रहने वाला है। पुलिस ने घटना के दिन ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। काजल की मां ने बताया था कि संदीप काफी दिनों से बेटी को परेशान कर रहा था। कहीं से बेटी का नंबर जुगाड़ कर उसे फोन पर भी जान से मारने की धमकी देता था। कॉलेज, कोचिंग आने-जाने के दौरान भी संदीप बेटी को परेशान करता था। परिजनों ने अस्पताल में भी बेटी के साथ हुई आप बीती बताई। मां का रो रो कर बुरा हाल है। 

ईलाज के लिए रिम्स से AIIMS जाती काजल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios