Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुमका की लड़की ने बताया नईम का एक और खौफनाक सच, कहा- वो मुझे भी दुबई में बेचने वाला था

दुमका में अंकिता मर्डर केस में आरोपी  शाहरुख और नईम को झारखंड पुलिस ने 72 घंटे की रिमांड पर ले लिया है। इस बीच दुमका की एक और अन्य लड़की ने नईम के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। 
 

dumka ankita murder case killers naeem khan in 72 hours police remand kpr
Author
First Published Sep 1, 2022, 2:13 PM IST

दुमका (झारखंड), दुमका को बेटी अंकिता हत्याकांड में जेल भेजे गए मुख्य आरोपी शाहरुख के सहयोगी नईम के बारे में नया खुलासा हुआ है। पुराना दुमका में रहने वाली एक नाबालिग ने नईम पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। यह वहीं नाबालिग है। जिसके अपहरण के आरोप में नईम पूर्व में जेल जा चुका है। वह फिलहाल जमानत पर बाहर था। लेकिन अंकिता हत्याकांड में नईम का नाम आने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी शाहरुख के साथ उसे भी जेल भेजा गया है। नईम पर अंकिता की हत्या करने के लिए शाहरुख को उकसाने का आरोप है। नईम ने ही शाहरुख को पेट्रोल खरीद कर दिया था। फिलहाल पुलिस रिमांड पर लेकर दोनों से पूछताछ कर रही है। दोनों को फांसी की सजा देने की मांग चारो ओर हो रही है। 

जेल से छूटने के बाद केस उठाने की देता था धमकी
पुराना दुमका में रहने वाली नाबालिग ने मीडिया के समक्ष बताया है कि नईम उसपर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दवाब बना रहा था। मना करने पर उसे दुबई में अपने भाई के पास बेचने की धमकी देता था। नाबालिग ने बताया कि करीब एक साल पहले नईम कोचिंग आते-जाते वक्त उसे परेशान करता था। उसकी बात नहीं मानने पर पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी देता था। जबरन उससे मोबाइल नंबर मांगता था। करीब एक साल पूर्व नईम ने उसका अपहरण कर किया था। उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। बाद में पुलिस ने उसे बंधन मुक्त कराया था और नईम को जेल भेजा गया था। लेकिन जेल से बाहर आने के बाद नईम उसके परिवार को केस उठाने के लिए धमकी देने लगा। 

अंकिता की मौत के बाद खौफ में जी रहा परिवार 
नाबालिग ने बताया है कि अंकिता को जला कर मर दिया गया। इसमें नईम ने भी शाहरुख का साथ दिया था। अंकिता की मौत के बाद से वह और उसका परिवार भी डरा हुआ है। परिवार के लोग ख़ौफ़ में है। नाबाकिग ने बताया कि नईम ने एक शादीशुदा महिला का भी अपरहरण किया था। तीन महीने तक महिला को अपने साथ रखा था। फिर पुलिस ने उस महिला को छुड़ाया था।

यह भी पढ़ें-अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जांच में चौंकाने वाले खुलासे...जानिए मौत की वजह
 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios