Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख को ऐसे मिला था अंकिता का मोबाइल नंबर, घटना से पहले दी थी धमकी, दूसरी लड़कियों को भी करता था परेशान

झारखंड के दुमका जिले में 12वीं क्लास की छात्रा अंकिता सिंह की मौत के मामले में तनाव बढ़ता जा रहा है। पीड़िता के पिता संजय सिंह ने बताया शाहरुख पिछले कई दिनों से अंकिता को परेशान कर रहा था। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। 

Dumka news ankita singh murder case Shahrukh got mobile number from Ankita's friend pwt
Author
First Published Aug 29, 2022, 3:29 PM IST

दुमका. झारखंड के दुमका जिले में 12वीं क्लास की छात्रा अंकिता सिंह की मौत के मामले में तनाव बढ़ता जा रहा है। अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती अंकिता की रविवार को मौत हो गई। सोमवार को समाज की रीति-रिवाज के साथ अंकिता का अंतिम संस्कार किया गया। अब इस मामले में नए नए खुलासे हो रही हैं। जानकारी के अनुसार, आरोपी शाहरुख, छात्रा को लंबे समय से परेशान कर रहा था। 

शादी का दबाव बना रहा था शाहरूख
पीड़िता के पिता संजय सिंह का कहना है कि उनके ही मोहल्ले में रहने वाला शाहरुख पिछले कई दिनों से अंकिता को परेशान कर रहा था। वो उस पर जबरन प्यार और शादी करने के लिए दबाव डाल रहा था। अंकिता ने इनकार करते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही तो उसने जान से मारने की धमकी दी। शाहरुख ने कहीं से उसका नंबर हासिल कर लिया था। उसने मोबाइल पर धमकी दी थी कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो वो उसे जान से मार देगा। 

सहेली से मिला था नंबर
जानकारी के अनुसार, शाहरुख पिछले 2 सालों से अंकिता के पीछे पड़ा था। एकतरफा प्रेम में शाहरुख़  ने उसकी सहेली से उसका फोन नंबर लिया था और उसके बाद उसे फोन और मैसेज भी करता था। वो कई बार उसे जान से मारने की धमकी दे चुका था। अंकिता के पिता किराना व्यवसायी हैं। वहीं, 1 साल पहले अंकिता की मां की कैंसर के कारण मौत हो गई थी। अंकिता की एक बड़ी बहन है जिसका विवाह हो चुका है जबकि छोटा भाई अभी मात्र 12 साल का है। जानकारी के अनुसार, अंकिता ने बताया था कि वो दूसरी लड़कियों को भी परेशान करता था।

एक दिन पहले ही दी थी धमकी
जानकारी के अनुसार, घटना से 1 दिन पहले भी शाहरुख़ ने अंकिता को फोन पर धमकी दी थी कि वो उसे जान से मार देगा। उसके बाद अगले दिन उनसे पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें- 12वीं क्लास की छात्रा ने दोस्ती नहीं तो आरोपी ने जिंदा जलाया, सड़क पर उतरे लोगों की मांग- हत्यारे को फांसी दो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios