Asianet News HindiAsianet News Hindi

हजारीबाग में युवती से मारपीट का मामला: पीड़िता का वीडियो आया सामने, बीजेपी ने विधायक अंबा प्रसाद पर लगाए आरोप

हजारीबाग में बीते 10 अगस्त के दिन हुए युवती के साथ मारपीट व उठक-बैठक के मामले में कल यानि 21 अगस्त के दिन राखी बंधवाने के बाद आज यानि 22 अगस्त के दिन पीड़िता का वीडियो जारी हुआ है। इसमें लड़की ने शॉकिंग सच्चाई बताई है। अब भाजपा ने विधायक अंबा प्रसाद पर आरोप लगाए है।

hazaribagh news victim girl who beaten video viral and MLA amba prasad involvement  today her new Statement video release BJP blame on MLA asc
Author
Hazaribagh, First Published Aug 22, 2022, 6:11 PM IST

हजारीबाग ( झारखंड). हजारीबाग में धर्म परिवर्तन कराने और झंडा उतारने का वीडियो वायरल करने के आरोप में लड़की से मारपीट और उठक-बैठक कराने का मामला बढ़ता ही जा रहा है। 21 अगस्त को क्षेत्र की विधायक अंबा प्रसाद ने युवती से गांव के मुस्लिम समुदाय के लोगों को राखी बंधवाई। उसके अगले दिन यानि आज 22 अगस्त के दिन ही लड़की का एक और वीडियो सामने आया। जिसको लेकर बीजेपी ने विधायक अंबा प्रसाद पर आरोप लगाया है कि एमएलए ने प्रशासनिक कार्रवाई के बाद लड़की का साथ देने के बजाए उसे डरा धमकाकर उन लोगों को राखी बंधवाया। 

वीडियो में लड़की ने बताई पूरी बात
वीडियो में हजारीबाग की पीड़िता ने बताया कि जिस समय विधायक अंबा प्रसाद व अन्य लोग मेरे घर पहुंचे मैं घर पर नहीं थी। मैं अपने फूफा के घर गई हुई थी। इस दौरान उन्होंने मेरी मां से बातचीत की। मेरे पहुंचने के बाद विधायक ने पूछा कि कौन सी क्लास में पढ़़ती हो। मैने कहा- दसवीं में। इसके बाद उन्होंने कहा कि घटना में तुम पर भी केस हुआ है। तुम भी जेल जा सकती हो। तुम लोग यहां पर सिर्फ चार घर ही हो। कुछ भी होने पर ये लोग ही तुम्हारा साथ देंगे। सब मिलजुल कर रहो। इसके बाद विधाकय बाहर गईं और गांव के लोगों से कुछ बातें की। उसके बाद मुझे बाहर ले गई और उन्हें राखी बांधने को कहा। उनहोंने कहा कि अगर तुम इन्हें भाई मानती हो तो राखी बांधों। इसके बाद मैंने सभी को राखी बांधा। उन्होंने मुझसे कहा कि ये राखी हम लाए हैं मीडिया तक ये बात नहीं पहुंचनी चाहिए। इसके बाद मेरी मां से बातचीत करने लगी। लड़की की मां ने कहा कि विधायक जी ने उनसे कहा कि प्रशासन कितने दिन तक आपके साथ रहेगा। बस्ती के लोग ही आपके काम आएंगे।

यह था मामला

घटना 10 अगस्त के रात की है, जब समुदाय विशेष के लोगों ने एक युवती को जबरदस्ती घर से बाहर निकाला उसके साथ मारपीट की साथ ही उठक बैठक लगवाए। इसके साथ ही उनको धर्म परिवतर्तन कराने का दबाव बनाया। मामला झंडा उतारने का था जिसका वीडियो लड़की ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। इसके बाद दबंग लोगों ने मारपीट की हरकत की थी।

यह भी पढ़े- राजस्थान में ट्रेलर ने बस को मारी टक्कर, क्रिकेट खिलाड़ी की हुई दर्दनाक मौत, एक दर्जन से ज्यादा हुए घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios