Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में ट्रेलर ने बस को मारी टक्कर, क्रिकेट खिलाड़ी की हुई दर्दनाक मौत, एक दर्जन से ज्यादा हुए घायल

राजस्थान के जोधपुर में  क्रिकेट खिलाड़ियों से भरी बस को रविवार 21 अगस्त की देर रात एक ट्रेलर ने टक्कर मारी। एक खिलाड़ी की इलाज के लिए ले जाते समय मौत, बाकी 7 घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिनमें चार खिलाड़ियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

jodhpur road accident news tailor hit bus cricketer sitting on them one died other six injured accused driver runaway asc
Author
Jodhpur, First Published Aug 22, 2022, 4:37 PM IST

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर शहर से बड़ी खबर सामने आई है । जोधपुर के करवड थाना इलाके में नागौर हाईवे पर नेतरा गांव के नजदीक एक बस को सामने से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी।  हादसे में बस में सवार एक युवक की मौत हो गई और 7 से 8 अन्य युवक घायल हैं।  पुलिस ने बताया कि बस में सवार सभी लोग सीकर जिले के क्रिकेट खिलाड़ी थे, जो जोधपुर में क्रिकेट प्रतियोगिता में शामिल होकर आ रहे थे।  सीकर जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों की टीम का जोधपुर के पाल गांव में एक टूर्नामेंट था । इस टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए वे गए थे।  प्रतियोगिता में भाग लेने के बाद सभी कल रात सीकर वापस लौट रहे थे।  इस दौरान नागौर हाईवे पर एक रिसोर्ट के सामने सामने से आ रहे ट्रेलर ने उनकी बस को टक्कर मार दी । पुलिस ने बताया कि बस में सवार सीकर निवासी कार्तिक की इस हादसे में मौत हुई है । वह जिले की क्रिकेट टीम का अच्छा खिलाड़ी बताया जा रहा है। 

खिड़की के पास ही सो रहा था मृतक
कार्तिक बस में खिड़की की तरफ बैठा हुआ था । टक्कर लगने के तुरंत बाद वह सिर के बल शीशा तोड़ते हुए सड़क पर आ गिरा। अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। हादसे में आठ अन्य खिलाड़ी घायल हुए हैं।  जिनमें से चार की हालत बेहद गंभीर है। कार्तिक की मौत के बाद उसकी बहन ने ट्रेलर चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

गहरी नींद में थे, तभी हुआ हादसा
जोधपुर पुलिस ने बताया कि यह हादसा देर रात उस समय हुआ जब अधिकतर खिलाड़ी बस में गहरी नींद में थे।  लेकिन जैसे ही बस को टक्कर लगी बस पलट गई और उसके नीचे कई खिलाड़ी दब गए। स्थानीय लोगों ने और पुलिस ने सभी को बाहर निकाला और धीरे-धीरे कर सभी को अस्पताल पहुंचाया। कुछ को मरहम पट्टी कर छुट्टी दे दी गई तो कुछ को भर्ती किया गया है। इस घटना के बाद देर रात ही सीकर निवासी खिलाड़ियों के परिजन जोधपुर पहुंचे। हादसे के बाद ट्रेलर चालक ट्रेलर छोड़कर मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।  प्रारंभिक जांच पड़ताल में ही सामने आए हैं कि ट्रेलर चालक की गलती के कारण यह हादसा हुआ है।

यह भी पढ़े- एनर्जी बूस्टर है 50 साल के कोटा के यह कंप्यूटर इंजीनियर, विदेशों में राजस्थान का नाम किया रोशन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios