Asianet News Hindi

डरावनी तस्वीर: बाइक को टक्कर मारने के बाद कार उछलकर ऐसे पेड़ में जा धंसी, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

हमेशा गाड़ी उस स्पीड में चलाना चाहिए, जिस पर  स्टीयरिंग संभाली जा सके। जरा-सी लापरवाही या गलती कितना भीषण हादसा करा देती है, यह हादसा इसी का उदाहरण है। दिल दहलाने वाली यह घटना गुरुवार की है। कार की बेकाबू स्पीड 5 लोगों की मौत की वजह बन गई। इनमें 3 बाइक पर बैठे थे, जबकि 2 कार में। कार ने पहले बाइक को टक्कर मारी और फिर खुद पेड़ में जा धंसी।

Jharkhand accident, 5 killed in dangerous accident in Giridih kpa
Author
Giridih, First Published May 21, 2020, 6:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गिरिडीह, झारखंड. दिल दहलाने वाली यह तस्वीर अलर्ट करती है। गाड़ी हमेशा उस स्पीड में चलाना चाहिए, जिस पर  स्टीयरिंग संभाली जा सके। जरा-सी लापरवाही या गलती कितना भीषण हादसा करा देती है, यह घटना इसी का उदाहरण है। हादसा गुरुवार को हुआ। कार की बेकाबू स्पीड 5 लोगों की मौत की वजह बन गई। इनमें 3 बाइक पर बैठे थे, जबकि 2 कार में। कार ने पहले बाइक को टक्कर मारी और फिर खुद पेड़ में जा धंसी।


हॉस्पिटल से घर लौट रहे थे बाइक सवार..जान चली गई
यह भीषण हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित जोड़ा पहाड़ी के पास हुआ। बाइक सवार तीनों मृतक पीरटाड़ के रहने वाले थे। वहीं कार सवार दो लोग पंचबा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। बाइक सवार गिरिडीह से इलाज कराके घर लौट रहे थे। कार डुमरी से गिरिडीह जा रही थी।

बताते हैं कि जैसे ही दोनों गाड़ियां जोड़ा पहाड़ी पर पहुंचीं, कार का ड्राइवर स्टीयरिंग को नहीं संभाल सका। कार की टक्कर से बाइक सवार दूर जाकर फिंके। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। कार रोड किनारे लगे पेड़ में जा धंसी। इसमें एक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने हास्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एक्सीडेंट के दौरान इतना तेज धमाका हुआ था कि आसपास के लोग डर गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios