Asianet News HindiAsianet News Hindi

खेत में बहाया खून, पिता पर हुए हमले का बदला लेने बाइक सवार मां-बेटों को जीप से रौंदा

झारखंड के पलामू में बदले की भावना से मां और उसके बेटों को जीप से कुचलकर मार देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मरने वाले युवकों ने हत्यारे के पिता पर जानलेवा हमला किया था। घायल को रांची रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर घायल का बेटा बोलेरे जीप लेकर गांव आ रहा था कि रास्ते में उसे दोनों युवक और उसकी मां टकरा गए। ये तीनों बाइक से थाने जा रहे थे। इन्हें देखकर आरोपी इतना गुस्से में आया कि उसने बाइक पर जीप चढ़ा दी। 

Jharkhand Crime, A bike riding mother-son crushed by a bolero in revenge, murder in Palamu kpa
Author
Palamu, First Published Jul 29, 2020, 12:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पलामू, झारखंड. बदले की भावना से मां और उसके दो बेटों को जीप से कुचलकर मार देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इस पर मरने वाले युवकों ने हत्यारे के पिता पर जानलेवा हमला किया था। घायल को रांची रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर घायल का बेटा बोलेरे जीप लेकर गांव आ रहा था कि रास्ते में उसे दोनों युवक और उसकी मां टकरा गए। ये तीनों बाइक से थाने जा रहे थे। इन्हें देखकर आरोपी इतना गुस्से में आया कि उसने बाइक पर जीप चढ़ा दी। घटना लेस्लीगंज थाना क्षेत्र स्थित अधमनिया गांव में मंगलवार को हुई। जीप गांव का नीतीश कुमार सिंह चेरो की थी। उसने बाइक सवार कलावती कुंवर व उनके पुत्र विनोद उरांव व संजय उरांव को कुचलकर मार दिया। बताते हैं कि विनोद और संजय ने नीतिश के पिता रायबहादुर पर हमला किया था। उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है। 


पिता पर हमले से गुस्से में था आरोपी..
दोनों पक्षों के बीच भूमि विवाद चल रहा है। इस संबंध में शिकायत दर्ज कराने मां और उसके बेटे थाने जा रहे थे। रास्ते में नीतीश मिल गया। उसने गुस्से में दोनों पर जीप चढ़ा दी। संजय और कलावती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विनोद ने अस्पताल में दम तोड़ा। नीतीश दूसरे गांव सतबरवा में रहता है। वो पिता पर हुए हमले की खबर सुनकर अधमनिया गांव आ रहा था।
 

Jharkhand Crime, A bike riding mother-son crushed by a bolero in revenge, murder in Palamu kpa


बिना कुछ कहे..सीधे बाइक को जीप से दे मारी टक्कर..
घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है। आरोपी अभी फरार है। बताते हैं कि आरोपी मां और बेटों को देखकर इतने गुस्से में आया कि उसने बिना कुछ पूछे-कहे सीधे जीप उनकी बाइक पर चढ़ा दी। इससे उसकी जीप भी पलट गई। उधर, आरोपी के पिता की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios