Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक TI ऐसा भी: जिसने लड़की को थाने बुलाकर किया उसके साथ ऐसा गंदा सलूक, CM ने कहा-नहीं चाहिए ऐसे अफसर

झारखंड में खाकी वर्दी को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक थानेदार ने युवती को थाने बुलाकर उसके साथ सारी हदें पार की। पहले उसके साथ गाली-गलौज की, फिर बाल खींचते हुए बुरी तरह से पीटा भी।  यह घटना मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधानसभा क्षेत्र की है। जैसी सीएम को इसके बारे में जानकारी लगी तो उन्होंने थानेदार को सस्पेंड कर कड़ी कार्रवाई का आदेश दिए। 

jharkhand news cm assembly constituency Policeman beat up girl in police station kpr
Author
Ranchi, First Published Jul 28, 2020, 12:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

साहिबगंज, झारखंड में खाकी वर्दी को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक थानेदार ने युवती को थाने बुलाकर उसके साथ सारी हदें पार की। पहले उसके साथ गाली-गलौज की, फिर बाल खींचते हुए बुरी तरह से पीटा भी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होते ही सीएम ने दिए जांच के आदेश
दरअसल, यह घटना मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधानसभा क्षेत्र की है। जैसी सीएम को इसके बारे में जानकारी लगी तो उन्होंने थानेदार को सस्पेंड कर कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है, बरहेट थाना क्षेत्र में रहने वाली राखी कुमारी का रामू मंडल नामक युवक से प्यार करती है। लेकिन युवक शादी के नाम पर उसको धोखा दे रहा था, जिसको लेकर कुछ दिन पहले युवती की मां ने पुलिस थाने में शिकायत की थी। थानेदार हरीश पाठक ने युवती को थाने में बुलाया और रामू से शादी नहीं करने का दबाव डालने लगा।

एसपी ने फौरन थानेदार को किया सस्पेंड
युवती ने थाने में कहा-मैं शादी तो उसी से ही करूंगी चाहे फिर कुछ हो जाए। बस इतना सुनते ही  थानेदार हरीश पाठक गाली-गलौज करने लगा और युवती के बाल खींचते हुए बाहर लाया और उसको कई चांटे लगा दिए। वह रोती रही और थानेदार उसके साथ मारपीट करता रहा। इसके बाद जब घटना का वीडियो वायरल हुआ तो युवती ने रविवार को इसकी शिकायत एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा से की। अफसर ने इस मामले की जांच  एसडीपीओ को सौंपते हुए थानेदार को  तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।

लड़की ने सुनाई आपबीती
पीड़िता एसपी को अपनी आपबीती सुनाते हुए बोली-में जब थाने पहुंची और रामू से ही शादी करने की बात कही तो थानेदार साहब गुस्सा करने लगे। मुझको गंदी-गंदी गालियां देने लगे और मेरे बाल खींचते हुए मारपीट करने गले। मैं चीखती-चिल्लाती रही लेकिन उनको कोई दया नहीं आई।

थानेदार ने मामले पर दी यह सफाई
वहीं जब मामले में तूल पकड़ा तो थानेदार ने अपनी सफाई देते हुए कहा-लड़की झूठ बोल रही है। उसने जो आरोप युवक पर लगाए हैं वह बिल्कुल गलत हैं। मैंने उसको मामले की जानकारी के लिए थाने बुलाया था, लेकिन वह आते ही गालियां देने लगी।

 

 


वीडियो में देखें दुल्हन का शानदार डांस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios