Asianet News HindiAsianet News Hindi

चाय पीने से पहले पत्नी की हत्या कर लाश के किए कई टुकड़े, फिर थाने जाकर बोला-सर जेल में डाल दो मुझे

झारखंड में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक हैवान पति ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर अपनी पार्षद पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने लाश के कई टुकड़े कर दिए। इसके बाद थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल लिया।

jharkhand news husband killed his wife with ax accused surrendered in gumla kpr
Author
Gumla, First Published Jul 22, 2020, 7:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुमला, झारखंड में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक हैवान पति ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर अपनी पार्षद पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने लाश के कई टुकड़े कर दिए। इसके बाद थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल लिया।

चाय पीने से पहले पत्नी को मार डाला
दरअसल, यह खौफनाक घटना रायडीह प्रखंड के सिलम बरटोली गांव में बुधवार को हुई। जहां पर जीतिया उरांव नाम के युवक ने 28 साल की पत्नी सुकरमनि देवी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने इस वारदात को अंजाम सुबह चाय पीने से पहले दिया है, फिर चाय पीकर खुद को सरेंडर करने के लिए थाने पहंच गया। पुलिस युवक को घटना स्थल पर लेकर आई और शव को बरादम कर मामले की जांच में जुट गई।

सामने आई वारदात के पीछे की वजह
दोनों की करीब पांच साल पहले शादी हुई थी। लेकिन उनको कोई संतान नहीं थी, जिसको लेकर दंपती का अक्सर विवाद होता रहता था। बताया जाता है कि मंगलवार रात को भी उनके बीच झगड़ा हुआ था। जहां सुबह उठते ही पति ने पत्नी ने हत्या कर दी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios