Asianet News HindiAsianet News Hindi

8 बच्चों के पिता ने की 8वीं की छात्रा से शादी, फिर घर ले जाकर जो किया वो बेहद शर्मनाक था..पार की सारी हदें

आरोपी ने इसी साल जनवरी माह 2021 में कोर्ट में शादी कर बच्ची को अपने घर लेकर गया था। लेकिन पीड़िता को जब पता चला कि वह पहले से शादीशुदा और बच्चों का पिता है तो उसके होश उड़ गए। फिर दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद होने लगा।

jharkhand news Married man love marries with minor girl  in jamtara
Author
Jamtara, First Published Nov 8, 2021, 9:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जामताड़ा. झारखंड के जामताड़ा से एक बेहद चैंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 8 बच्चों के पिता ने अपनी असलियत छिपाकर आठवीं की एक नाबालिग छात्रा से शादी कर ली। इसके बाद घर ले गया, फिर जबरन उससे देह व्यापार कराने की धमकी देने लगा। इतना ही नहीं जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट तक की। पीड़िता किसी तरह अपनी जान बचाकर भागी और पत्रकारों से मिलकर अपनी दर्दभरी कहानी बयां की।

प्यार का नाटक कर नाबालिग लड़की को बनाया पत्नी
दरअसल, आरोपी ने इसी साल जनवरी माह 2021 में कोर्ट में शादी कर बच्ची को अपने घर लेकर गया था। लेकिन पीड़िता को जब पता चला कि वह पहले से शादीशुदा और बच्चों का पिता है तो उसके होश उड़ गए। फिर दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद होने लगा। लड़की के घरवाले उसे लेने के लिए पहुंचे और बात तलाक तक पहुंच गई। हालांकि किसी तरह ग्रामीणों ने उनका समझौता करा दिया। इसके बाद भी परिजन बेटी को अपने साथ ले गए। कुछ दन बाद आरोपी ससुराल पहुंचा और प्यार का झूठा नाटक कर फिर से अपने साथ ले आया।

पीड़िता का मुंडन कराया और करंट लगाकर करता पिटाई
बता दें कि पीड़िता को लाने के बाद कुछ दिन तक तो सब ठीक चला। लेकिन फिर नाबालिग को देह व्यापार में धकेलने का दबाव बनाने लगा। जब वह मना करती तो उसके साथ मारपीट करता। एक बार फिर उसने भागने का प्रयास किया, लेकिन ट्रेन नहीं मिली। ग्रामीण उसे पकड़कर ले आए और पति के हवाले कर दिया। आरोपी ने इस बीच पीड़िता को जानवरों की तरह प्रताड़ित किया। पहले मुंडन कराया और पूरे गांव में जुलूस निकाला। कभी करंट लगाता तो कभी लाठी-डंडों से पिटाई करता। आरोपी ने अत्याचारों की सारी हदें पार कर दीं। अब वह किसी तरह भागकर कर्माटांड बाजार पहुंची और पत्रकारों से मुलाकात अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios