Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक ने किया रेप तो दूसरे ने बनाया वीडियो, इसके बाद हैवानों ने जो किया वो बेहद ही शर्मनाक था...

झारखंड में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद हैवानों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

jharkhand news ranchi minor girl physical abuse two friends after video viral on social media kpr
Author
Ranchi, First Published Jul 20, 2020, 8:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची, झारखंड में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद हैवानों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

आरोपियों ने नाबालिग का बनाया गैंगरेप का वीडियो
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना राजधानी रांची की है, जहां आरोपी गौतम महली और बिट्टू तिर्की ने इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि 3 जुलाई को उसकी मां घर से बाहर गई हुई थी। इस दौरान यह दोनों घर में घुस आए और उन्होंने मेरे साथ रेप किया और यह वीडियो भी बना लिया। मैं उनके हाथ जोड़ती रही वीडियो मत बनाओ, लेकिन वह नहीं माने और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए।

फेक आईडी बनाकर वीडियो किया शेयर
आरोपियों ने फेक आईडी बनाकर यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब पीड़िता को इसके बारे में पता चला तो वह रविवार के दिन रांची के नामकुम थाने में में परिवार के साथ शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी। जहां सोमवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा कि मामले की जांच एसआईटी का गठन किया गया है। जल्द ही उनको कोर्ट में पेश करने के बाद सजा का ऐलान कर दिया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios