Asianet News HindiAsianet News Hindi

झारखंड में दर्दनाक हादसाः ट्रक-ट्रोली की जोरदार टक्कर में 3 की मौत, गाड़ी से उछलकर नदी में जा गिरा ड्रायवर

झारखंड के लातेहार में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें ट्रक और हाइवा में जोरदार टक्कर हो गई। घटना के बाद से दोनो वाहनों के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इनके अलावा एक सहायक की भी जान चली गई है। मृतक का शव गाड़ी के केबिन में फस गया था।

latehar news three people died in road accident in jharkhand state asc
Author
First Published Sep 29, 2022, 12:17 PM IST

लातेहार: झारखंड में बुधवार देर रात बड़ा हादसा हुआ।  लातेहार जिले में देर रात ट्रक और हाईवा की जोरदार टक्कर से तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह हादसा लातेहार जिले के  एनएच 22 के कडरका नदी के पास बुधवार देर रात हुआ। इस घटना में ट्रक और हाईवा के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही एक सहायक चालक की भी घटनास्थल पर मौत होने की खबर सामने आ रही है। कोयला लदी हाईवा वाहन (ऑडी 09 पी 3605) और दूसरी ओर से आ रही ट्रक ( जीएच 02 ए एक्स 2776) की आमने सामने टक्कर हुई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक का चालक इस टक्कर के झटके से नदी में जा गिरा वही। हाईवा चालक की केबिन में फंसने से मौत हो गई। आमने- सामने की टक्कर से ट्रक के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

केबिन में फंसे चालक की काफी मशक्कत के बाद निकला गया शव
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस देर रात मौके पर पहुंची। बाद ट्रक चालक का शव नदी से बरामद किया गया। हाईवा चालक के शव को निकालने के लिए पुलिस को घंटो मशक्कत करनी पड़ी। गैस कटर से चालक का शव निकला गया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। परिजन शव का पोस्टमार्टम करा रहें हैं। पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को उनके गांव ले जाया जाएगा। जहां उनका अंतिम संस्कार होगा। इधर, पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। 

ड्राइविंग लाइसेंस से हुई मृतकों की पहचान
 दोनों चालकों की पहचान उनकी ड्राइविंग लाइसेंस से की गई। ट्रक ड्राइवर की पहचान प्रेम महतो के रूप में हुई है। वह सिमरिया चतरा जिले का रहने वाला है। जबकि हाईवा चालक  मो शमशुद्दीन भी सिमरिया का ही रहने वाला है। वही ट्रक के सह चालक की पहचान दिकू महतो के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी। पुलिस इस मामले में एक केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़े- जब ईश्वर आप को बचाना चाहते हैं तो इतने बड़े हादसे भी कुछ नहीं बिगाड़ पाते, जयपुर में एक्सीडेंट में बचे दोनो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios