Asianet News Hindi

5 महीने से 'वो' लगातार पीछा कर रहा था, फिर 'साइको किलर' की तर्ज प्रेमिका का कर दिया ऐसा हाल

जमशेदपुर में प्रेमी को हाथों लोहे की रॉड खाने से घायल प्रेमिका की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रेमी ने अपनी पत्नी और 3 बच्चों की बात प्रेमिका से छुपाई थी। जानिए पूरी कहानी...

Murder in love in Jamshedpur, father of 3 children turned like psycho killer kpa
Author
Jamshedpur, First Published Feb 19, 2020, 7:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जमशेदपुर, झारखंड. प्रेमी की हैवानियत का शिकार बनी प्रेमिका की बुधवार को टीएमएच में इलाज के दौरान मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि शनिवार(15 फरवरी) की सुबह आदिवासी महिला ठेकाकर्मी लक्ष्मी सोरेन पर उसके प्रेमी बादल हांसदा ने लोहे की रॉड से जानलेवा हमला किया था। उस पर टाटा स्टील परिसर में ही अटैक किया गया था। प्रेमिका को मरा समझकर प्रेमी वहां से भाग निकला था। कुछ लोगों ने जब घायल पड़ी लक्ष्मी को देखा..तो उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हालांकि सिर में गहरी चोट होने से वो मौत से हार गई। इस घटना के बाद आरोपी अपनी मामा के घर जाकर छुप गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट करके लक्ष्मी का हरसंभव इलाज कराने को कहा था। इसके बाद मंत्री चंपई सोरेन भी घायल महिला से मिले थे।

प्रेमी का झूठ पकड़े जाने पर प्रेमिका ने तोड़ा था रिश्ता...
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी बादल बागबेड़ा के मतलाडीह का रहने वाला है। वो और लक्ष्मी पिछले तीन साल से एक-दूसरे के संपर्क में थे। बादल ने लक्ष्मी से अपनी पत्नी और तीन बच्चे होने की बात छुपाई थी। 5 महीने पहले जब लक्ष्मी को इसका पता चला, तो उसने बादल से रिश्ता तोड़ लिया। बादल इसके बाद से ही लक्ष्मी का पीछा कर रहा था। ड्यूटी आते-जाते वो लक्ष्मी को रोककर परेशान करता था। 15 फरवरी को बादल ने टाटा स्टील कंपनी के अंदर लक्ष्मी को जाते देखा, तो पीछे से आवाज दी। जैसे ही लक्ष्मी रुकी, आरोपी ने वहीं पड़ी एक लोहे की रॉड उठाई और लक्ष्मी पर दनादन वार कर दिए। इसके बाद आरोपी भागकर अपने घर पहुंचा। वहां उसने पत्नी को घटना के बारे में बताया। फिर कांड्रा स्थित अपने मामा के घर चला गया।

सिर और पैर पर किए थे बेरहमी से वार..
बिष्ठुपुर थाना प्रभारी राजेश प्रकाश सिन्हा के अनुसार आरोपी ने लक्ष्मी पर लोहे की रॉड से दनादन वार किए थे। इससे लक्ष्मी का दायां पैर तीन जगह से टूट गया था। वहीं, सिर में भी गंभीर चोट आई थी। वैलेंटाइन-वीक पर भी आरोपी ने लक्ष्मी से कई बार बात करने की कोशिश की थी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios