Asianet News HindiAsianet News Hindi

72 बोरी प्याज लूटकर ले गई पब्लिक, सड़क पर बचे तो केवल 4 लाख रुपए के छिलके

देश में नागरिकता के मुद्दे ने 'प्याज' की राजनीति को भले ही पीछे धकेल दिया हो, लेकिन पिक्चर अभी बाकी है! यह घटना यही दिखाती है। सड़क पर बिखरी प्याज को देखकर लोग ईमानदारी और मानवीयत सबकुछ भूलकर लूटने में जुट गए।

Politics continues on onion amidst citizenship controversy kpa
Author
Ranchi, First Published Dec 28, 2019, 6:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची, झारखंड. प्याज अभी भी लोगों को रुला रही है। देश में नागरिकता के मुद्दे ने 'प्याज' की राजनीति को भले ही पीछे धकेल दिया हो, लेकिन पिक्चर अभी बाकी है!  यह घटना इसी का जीता-जागता उदाहरण है। ट्रक पलटने के बाद जब रोड पर प्याज बिखर गई, तो लोगों ने मदद की बजाय सारा ध्यान प्याज लूटने पर लगा दिया। यही नहीं, उन्होंने अपने परिचितों और परिजनों को भी प्याज लूटने के लिए बुला लिया। इसके बाद महिलाएं साड़ी में भरकर,तो आदमी शर्ट और जेब में भरकर प्याज ले भागे। ट्रक ड्राइवर बचाओ-बचाओ चिल्लाता रह गया, लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर साइड में कर दिया।

यह हादसा बोकारो-रामगढ़ मार्ग पर हुआ था। बताया जाता है कि ट्रक में प्याज से भरी 72 बोरियां लदी हुई थीं। यानी यह करीब 4 लाख रुपए की प्याज थी। यह प्याज धनबाद से रांची ले जाई जा रही थी। इसी बीच कमालपुर से दांतु के बीच ट्रक का बैलेंस बिगड़ गया और वो पलट गया।

Politics continues on onion amidst citizenship controversy kpa

सड़क पर प्याज बिखरी देखकर लोग झोला और बर्तन लेकर वहां आ पहुंचे। वहां से गुजर रहे कुछ लोग अपने टू व्हीलर की डिग्गी में प्याज भरकर भाग निकले। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब सड़क पर सिर्फ प्याज के छिलके नजर आ रहे थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios