Asianet News HindiAsianet News Hindi

रामगढ़ में बेखौफ बदमाश:परिवार के लोगों को हथियार के बल पर बंधक बनाया फिर एक-एक कर 2 घरों से की लाखों की लूट

झारखंड में बदमाशों और अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे है। ताजा मामलें में आरोपियों ने  दो घर के लोगों को हथियार के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद से लोगों दशहत का माहौल है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच में लगी है।

Ramgarh crime news thugs robbed cash and jewelry showing weapons asc
Author
First Published Sep 26, 2022, 8:09 PM IST

रामगढ़ (झारखंड). झारखंड में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। ताजा घटना रामगढ़ की है। यहां अपराधियों ने एक-एक कर के दो घरों के लोगों को हथियार के बल पर बंधक बनाया। उसके बाद लाखों के गहने लेकर फरार हो गए। जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बता दें कि रामगढ़ जिले में अपराधिक घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अपराधी पहले तो केवल बाइक मोबाइल और कार की चोरी करते थे। लेकिन अब अपराधियों का मन इतना बढ़ गया है कि वे लोग घर में घुसकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं। रामगढ़ थाना क्षेत्र में रामगढ़ कॉलेज के पीछे स्थित जारा टोला में 6-7 नकाबपोश डकैतों ने दो घरों में एक-एक कर लाखों की डकैती की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने घर के लोगों को बंधक बनाकर लूटपाट की। परिवार के लोगों के एक रूम में बंद कर सोने चांदी के जेवर और नकद लूटकर फरार हो गए। हालांकि मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे डकैतों की तस्वीर कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों को खोजने में जुटी हुई है।

बंधक बना कर घर के लोगों को कमरे में किया बंद
पीड़ित सुरेश ने बताया कि 6 से 7 की संख्या में हथियार लेस अपराधी उनके घर में घुसे और घरवालों को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने घर से 70 हजार रुपए केस और सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। वहीं दूसरे पीड़ित अरुण ने बताया कि उनके घर भी अचानक 6 से 7 की संख्या में हथियार लेस अपराधी घर में घुसे और परिवार के जान से मारने की धमकी देकर एक कमरे में बंद कर दिया। घर से 30 हजार रुपए कैश और लगभग ढाई लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए। 

मोहल्ले में लगे कैमरे खंगाल रही पुलिस
इस पूरे मामले के बाद रामगढ़ थाना प्रभारी ने कहा कि डकैती की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में डकैतों की तस्वीर कैद हो गई है। डकैतों को खोजने के लिए टीम बनाई गई है, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़े-कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को रांची हाईकोर्ट से राहत, गृहमंत्री पर अभद्र बयान मामले में सुनवाई टली

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios