Asianet News HindiAsianet News Hindi

झारखंड में दर्दनाक हादसा: ट्रक की टक्कर से 50 मीटर दूर फेंकाया स्कूल वैन, 4 मासूम छात्रों की मौके पर मौत

झारखंड के रांची में हुए सड़क हादसें में अनियंत्रित ट्रक ने एक स्कूल बस  को टक्कर मार दी । हादसा इतना भयानक था कि स्कूल वेन कागज की तरह हवा में 50 मीटर तक उड़ कर दूर जा गिरी। हादसे में 4 मासूम की मौके पर ही जान चली गई।

ranchi road accident news uncontrolled truck hit school van and than tractor four minor died on spot sca
Author
Ranchi, First Published Aug 9, 2022, 6:27 PM IST

रांची (झारखंड). झारखंड की राजधानी रांची जिले के बुंडू में रांची-जमशेदपुर हाईवे पर तेज गति से आ रही ट्रक ने स्कूली वैन को टक्कर मार दी। हादसे में चार मासूम स्कूली छात्र की जान चली गई। टक्कर इनती जबरदस्त थी कि घटना के बाद स्कूल वैन 50 मीटर दूर फेंका गया। वैन को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित ट्रक ने एक ट्रेक्टर को भी अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद ट्रक सड़क किनारे जाकर पलट गई।

सूर्यमंदिर के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, बुंडू अनुमंडल क्षेत्र में राँची जमशेदपुर हाईवे (सूर्यमंदिर के नजदीक) पर मंगलवार 9 अगस्त की दोपहर एक तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने स्कूल वैन को टक्कर मार दी। हादसे के वक्त स्कूल वैन में कई बच्चे मौजूद थे। दुर्घटना में 4 छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कई बच्चे घायल हैं। 

हादसे के बाद स्थानीय लोग जुटे, बचाव कार्य शुरू किया
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आवाज काफी दूर तक गया। आवाज सुनकर स्थानीय लोग जुट गए। हादसे की जानकारी पुलिा को दी गई। जानकारी मिलनके बाद बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से इस हादसे में घायल हुए बच्चे को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया। सभी घायलों को नजदीक के स्वास्थय केंद्र ले जाकर उनका इलाज कराया गया। जानकारी के अनुसार हादसे में तीन स्कूली बच्चे 

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया
सूचना के बाद बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे। अफरा-तफरी का माहौल बन गया। कई लोग अपने बच्चों को खेजते हुए अस्पताल भी गए। सूर्यमंदिर के पास घटित इस हादसे के बाद स्थानीय लोगा आक्रोशित हो गए। बच्चों के परिजन और स्थानीय लोगों ने मिलकर जमशेदपुर-रांची हाईवे को जाम कर दिया है। जाम की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुचं और समझा बुझा कर जाम हटवाया। लोगों का कहना था कि तेज रफ्तार के कारण आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं और मासूम लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। पुलिस प्रशासन को इसके बारे में सोचना होगा।

यह भी पढ़े- राजस्थान में रक्षाबंधन से 3 दिन पहले भाई बहन पर हमला: घर में खाना खा रहे थे दोनों,तभी बदमाशों ने कर दी फायरिंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios