Asianet News Hindi

मां को लेकर चुपके से घर से निकला था बेटा..सामने यमराज को देखकर सिट्टी-पिट्टी हो गई गुम

कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने और लॉक डाउन का पालन कराने प्रशासन तरह-तरह के तरीके अपना रहा है। यह तरीका भी इसी का एक उदाहरण है। बेवजह लॉक डाउन में घर से बाहर निकले वाले लोगों को समझाने प्रशासन ने सड़कों पर यमराज उतार दिया है।

Watch these unique ways of alerting people with corona infection kpa
Author
Ranchi, First Published Apr 13, 2020, 12:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
हजारीबाग, झारखंड. कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने और लॉक डाउन का पालन कराने प्रशासन तरह-तरह के तरीके अपना रहा है। यह तरीका भी इसी का एक उदाहरण है। बेवजह लॉक डाउन में घर से बाहर निकले वाले लोगों को समझाने प्रशासन ने सड़कों पर यमराज उतार दिया है। एक शख्स को यमराज के भेष में सड़कों पर उतारा गया है। यह पहले लोगों को डराता है, ताकि उन्हें कोरोना संक्रमण के खतरे का पता चले। फिर यमराज उन्हें समझाइश देता है। यह तरीका काफी कारगर साबित हो रहा है। हजारीबाग के डीएसपी कमल किशोर ने बताया कि 'मैं कोरोना यमराज हूं' यह आवाज हजारीबाग की सड़कों पर सुनाई दे सकती है।

यहां थाने के ड्राइवरों को कोरोना यमराज बनाया गया है। एक बेटा बाइक पर बैठाकर अपनी मां को ले जा रहा था। अचानक यमराज सामने आ गया। यह देखकर मां-बेटे घबरा गए। जब उन्हें बताया गया कि कोरोना संक्रमण से बचना है, तो मास्क पहनें..घर से न निकलें, तो उन्हें अपनी गलती समझ में आई। 




यह तस्वीर हरियाणा के करनाल की है। यहां यमराज बना एक युवक गली-मोहल्ले मे जाकर लोगों को कोरोना संक्रमण से अलर्ट करता है।

 
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios