Asianet News HindiAsianet News Hindi

झारखंड में मामा ने क्रूरता की सारी हदें की पारः अपनी ही नाबालिग भांजी से की दरिंदगी, फिर करवाया ये गंदा काम

झारखंड की आदिवासी नाबालिग भांजी के साथ मामा ने गुजरात में रेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही दरिदंगी का वीडियो भी बनाया इसके बाद उसको वायरल भी किया। पीड़िता को इसके बारे में पता लगने के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट।

west singhbhum news minor molested by her relatives in Gujarat accused made video viral asc
Author
First Published Sep 13, 2022, 3:20 PM IST

पश्चिमी सिंहभूम (झारखंड). झारखंड में इन दिनों आदिवासी लड़कियों के साथ दरिंदगी का मामला बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के प. सिंहभूम जिले की आदिवासी नाबालिग लड़की से गुजरात में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस बार नाबालिग से दरिंदगी करने में किसी दूसरे का नहीं बल्कि अपने ही रिश्तेदार का हाथ है। रिश्ते में लगने वाले मामा ने नाबालिग भांजी को गुजरात ले जाकर दरिंदगी की है। जानकारी के अनुसार, जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र की एक आदिवासी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो वायरल भी कर दिया। मंझारी थाना क्षेत्र की एक दंपती पर आरोप है कि काम दिलाने के बहाने नाबालिग लड़की को गुजरात ले गए और वहां उससे देह व्यापार करवाया। इस दंपती ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

कंपनी में काम कराने के बहाने गुजरात लेकर गया मामा
पीड़ित नाबालिग ने बताया कि मई 2022 को उसके रिश्ते का मामा कंपनी में काम कराने के लिए गुजरात ले गया। वहां नााबलिग ने एम महीने तक कंपनी में काम किया उसके बाद कंपनी बंद हो गई। कंपनी बंद होने पर सभी बेरोजगार हो गये और पैसे खत्म होने की वजह से उसने मामा से घर पहुंचाने के लिए कहा। इसपर नाबालिग के मामा ने उसे दूसरी कंपनी में काम दिलाने की बात कही। इसके बाद उसे एक कमरे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। 

विरोध करने पर नाबालिग को पीटा और धमकी दी
अपने साथ किए जा रहे दरिंदगी का जब नाबालिग ने विरोध किया तो आरोपी मामा ने नाबालिग के साथ पिटाई की और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। इतना ही नहीं आरोपी मामा नाबालिग से देह व्यापार भी कराने लगा। एक महीने तक लगातार उसके साथ ऐसा होता रहा। उसने फिर उसे घर पहुंचाने के लिए कहा, जिसके बाद चार दिन पहले उसे जगन्नाथपुर ले आया।

आरोपी ने नाबालिग का वीडियो भी वायरल किया
आरोपी ने नाबालिग का गंदा वीडियो वायरल कर दिया, जिसे उसके गांव वालों ने देख लिया। पीड़िता ने बताया कि जब वह घर पहुंची तो उसके परिवार वालों ने वो वीडियो की बात पूछी। ये बात पूरे गांव में फैल गयी और लोग आरोपियों के खिलाफ आक्रोशित हो गये। जिस दिन वो घर पहुंची थी उस दिन आरोपी अपने ससुराल में ही था। गांव वालों ने दोनों को पकड़ा और बाहर से ताला बंद कर दिया। तब उसकी पत्नी ने घर की छत का एस्बेस्टस तोड़कर अपने आरोपी पति को भगा दिया। ग्रामीण व पीड़िता के परिवार वाले आरोपी के ससुराल वालों को उसे बुलाने के लिए कहा। इसके बाद उसके ससुर मंझारी से उसे ससुराल लेकर आये। इसके बाद ग्रामीण उसे पकड़कर जगन्नाथपुर थाना ले गए और लड़की को न्याय व आरोपित को सजा दिलाने के लिए आवेदन दिया। पुलिस ने घटना की सत्यता की जांच करने के बाद ही किसी तरह की कार्रवाई करने की बात कही है। 

यह भी पढ़े- बिहार के गया में हृदय विदारक घटना: दामाद ने बरपाया मौत का ऐसा तांडव कि ससुरालवालों की बिछा दी लाशें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios