17

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने खंडाला में स्थित सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर शादी की। इस दौरान अथिया ने पेस्टल पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा कैरी किया।

Subscribe to get breaking news alerts

27

अथिया शेट्टी की लहंगे की बात की जाए तो उनका लहंगा मशहूर फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि अथिया के ब्राइडल लहंगे को रेडी करने के लिए 416 दिन लगे कई कारीगरों ने इस पर खूबसूरत हैंड वर्क किया। ये पूरा लहंगा हाथों से वर्क करके बनाया गया है।

37

इसके फैबरिक की बात की जाए तो अथिया शेट्टी का लहंगा सिल्क का था, जिस पर ऑर्गेंजा का दुपट्टा उन्होंने कैरी किया था। इसके ऊपर बेहद ही खूबसूरत हैंड वर्क किया हुआ है। डिजाइनर अनामिका ने बताया कि अथिया अपने वेडिंग आउटफिट में बहुत ही कंफर्टेबल रहना चाहती थी, इसलिए उन्होंने इसे बहुत ही लाइटवेट रखा और इसमें कैन-कैन भी नहीं लगवाया।
 

47

इसके साथ अथिया शेट्टी ने फुल स्लीव डीपनेक मैचिंग चोली पहनी। जिसके ऊपर बेहद खूबसूरत जरदोजी और जालदार वर्क किया हुआ था। उन्होंने अपने वेडिंग लहंगे के साथ दो दुपट्टे कैरी किए थे। जिसमें से एक उनके शोल्डर पर और दूसरा उन्होंने सिर पर रखा था।

57

अथिया शेट्टी की ज्वेलरी की बात की जाए तो उन्होंने पोल्की नेकलेस कैरी किया था। जिसमें खूबसूरत बड़े-बड़े डायमंड लगे हुए थे। इसके साथ उन्होंने लंबे इयररिंग्स और छोटा सा स्टेटमेंट मांग टीका लगाया हुआ था।

67

अपने मेकअप को बहुत ही सटल रखते हुए उन्होंने लाइट आई मेकअप और न्यूड पिंक लिपस्टिक लगाई हुई थी और बालों को सेंटर पार्ट करते हुए लो बन बनाया हुआ था।

77

वहीं, केएल राहुल की शेरवानी की बात की जाए तो उन्होंने आईवरी कुर्ते पर बारीक एंब्रॉयडरी की हुई जैकेट कैरी की थी। इसके साथ मैचिंग स्टॉल डाला हुआ था और एमराल्ड नेकपीस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

यह भी पढ़ें:  कौन है कथावाचक जया किशोरी, सोशल मीडिया पर है लाखों फैंस, देखें उनकी 10 तस्वीरें