18

26 जनवरी 2023 को देश अपने संविधान की 74 वीं वर्षगांठ मना रहा है। गणतंत्र दिवस के इस मौके पर स्कूल, कॉलेज, ऑफिस और लगभग सभी जगह पर झंडा वंदन और कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। ऐसे में इस तरह की ड्रेस कैरी कर आप रिपब्लिक डे के फंक्शन में सबसे अलग और अट्रैक्टिव लग सकती हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

28

गणतंत्र दिवस के मौके पर आप ऑरेंज, व्हाइट और ग्रीन कलर की कोई खूबसूरत सी साड़ी कैरी कर सकते हैं। इसमें कई सारे फैब्रिक जैसे- जॉर्जेट, शिफॉन, सिल्क या कॉटन अच्छा लगता है।

38

अगर ट्राई कलर में कुछ अलग पहनना चाहते हैं, तो फैशनेबल फ्यूजन साड़ी कैरी कर सकते हैं। इसमें आप ऑरेंज कलर की धोती पर ग्रीन ब्लाउज के साथ व्हाइट कलर की हाफ ड्रेप साड़ी कैरी कर सकते हैं। यह स्टाइल काफी अनोखा और अलग लगेगा।

48

गणतंत्र दिवस के मौके पर अगर आप ट्रेडिशनल और सिंपल लुक अपनाना चाहते हैं, तो व्हाइट कलर के कुर्ती और प्लाजो के साथ ट्राई कलर में रंगी हुई चुनरी कैरी कर सकते हैं।

58

इस तरीके का लखनवी कुर्ता जिसे ऑरेंज, व्हाइट और ग्रीन कलर में रंगा गया है यह भी गणतंत्र दिवस के मौके पर बहुत ही अच्छा लुक आपको देगी।

68

ड्रेस इसके अलावा आप गणतंत्र दिवस के मौके पर ऑरेंज, व्हाइट और ग्रीन कलर की चूड़ियां पहन सकते हैं। जिससे आप का लुक और ज्यादा अट्रैक्टिव लगेगा।

78

आजकल नेल आर्ट का बहुत ज्यादा ट्रेंड बढ़ गया है। ऐसे में आप गणतंत्र दिवस की थीम पर अपने नेल्स को पेंट कर सकते हैं और तरह-तरह के डिजाइन इस पर बना सकते हैं।

88

अगर आप गणतंत्र दिवस पर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं तो आप मेकअप करते समय आईशैडो में ट्राई कलर्स डाल सकते हैं। यह काफी इंटरेस्टिंग और क्रिएटिव लगेगा।

यह भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस के मौके पर इस बार बच्चों के लिए बनाए तिरंगा पास्ता, नोट कर लें रेसिपी