राजपाल यादव ने कराया हेयर ट्रांसप्लांट, बताया बाल लगाने के बाद वो झड़ते हैं या नहीं

| Dec 07 2022, 05:21 PM IST

राजपाल यादव ने कराया हेयर ट्रांसप्लांट, बताया बाल लगाने के बाद वो झड़ते हैं या नहीं

सार

आम इंसान से लेकर खास इंसान तक गिरते बालों से परेशान है। सेलेब्स भी इससे अछूते नहीं हैं। हाल ही में राजपाल यादव ने हेयर ट्रांसप्लांट कराया। वो इससे काफी खुश हैं और अपना एक्सीपरियंस शेयर किया हैं। उन्होंने बताया कि ट्रांसप्लांट के प्रोसेस में क्या होता है और बाल झड़ते हैं या नहीं।

लाइफस्टाइल डेस्क. खानापान में लापरवाही, प्रदूषण, चिंता जैसी कई वजहों से बाल झड़ने की समस्या आम हो गई है। यहां तक की खुद का ख्याल रखने वाले सेलेब्स भी हेयर फॉल की समस्या से जूझ रहे हैं। बॉलीवुड के कॉमेडी स्टार राजपाल यादव भी अपने बालों के गिरने से परेशान थे। आगे से वो गंजे हो रहे थे। जिसके बाद उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट कराया। वो अपने नए लुक से काफी खुश नजर आ रहे हैं।

राजपाल यादव ने अपने हेयर ट्रांसप्लांट का अनुभव फैंस के साथ शेयर किये। उन्होंने बताया कि हेयर ट्रांसप्लांट करने में कितना दर्द होता है। इसके बाद बाल झड़ते हैं या नहीं। उन्होंने बताया कि वैसे तो ट्रांसप्लांट के वक्त थोड़ा दर्द होता है। लेकिन मेरा एक्सपीरियंस अलग रहा। मुझे बिल्कुल दर्द नहीं हुआ,बस ऐसा लग रहा था कि सिर पर चींटी घूम रही है।

Subscribe to get breaking news alerts

 

हेयर ट्रांसप्लांट बिल्कुल 100 प्रतिशत रिजल्ट देता है
 
हरिद्वार के एक हेयर ट्रांसप्लांट क्लीनिक में उन्होंने अपने बाल लगवाए थे। उन्होंने बताया कि जब हेयर ट्रांसप्लांट हुआ तो मेरी शूटिंग शुरू हो गई थी। जिसकी वजह से सारे बाल कटवाने पड़े। मुझे डर था कि ट्रांसप्लांट वाले बाल फिर से जमेंगे कि नहीं। प्रदूषण और मेकअप की वजह से भी यह डर बढ़ गया था। लेकिन जब बाल आए तो बिल्कुल पता नहीं चला कि वो ट्रांसप्लांट वाले बाल हैं। बिल्कुल नेचुरल तरीके से उसका भी ग्रोथ हुआ। देखने से बिल्कुल नहीं लगता है कि मैंने बाल लगवाएं हैं। यह एक दम 100 प्रतिशत रिजल्ट देता है।

क्लीनिक में इमरजेंसी टीम है या नहीं जांच लें

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन लोगों को सलाह दी जो हेयर ट्रांसप्लांट कराने की सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक्सपर्ट क्लीनि में जाकर ही ट्रीटमेंट लें। सर्जरी के समय कोई इमरजेंसी हो जाती है तो उस क्लीनिक में प्रॉपर क्रिटिकल एयर टीम है या नहीं ये भी देख लेना चाहिए। बता दें कि हाल ही में सीआईडी फेम दयानन्द शेट्टी ने भी हेयर ट्रांसप्लांट कराया है। उन्होंने बताया कि 20 से 21 दिन उनको हेयर ट्रांसप्लांट का दर्द रहा। लेकिन अभी भी जहां ट्रांसप्लांट हुआ है वहां हल्का नंबनेस है। लेकिन जैसा कि लोग बताते हैं कि बहुत सूजन और दर्द होता है वैसे मेरे साथ कुछ नहीं हुआ।

और पढ़ें:

दिल्ली पर 'राज' करने वाले केजरीवाल ने ऐसे किया था सुनीता को प्रपोज, फिल्मी स्टोरी से नहीं है कम प्रेम कहानी

जुड़वा बहनों को मिला जुड़वा जोड़ीदार, एक जैसे इंसान के साथ मनाएंगी हनीमून