Asianet News HindiAsianet News Hindi

सावधान! बच्चों को PUBG से बचाइए: MP में 10वीं के छात्र ने की दोस्त की हत्या..क्योंकि वो 50 रुपए हार गया था

मध्य प्रदेश के सिंगरौली से जो मामला सामने आया है वह बेहद चौंकाने वाला है। जहां एक नाबालिग बच्चे ने अपने दोस्त यानि 10वीं के छात्र की पबजी में हारे 50 रुपए नहीं देने पर हत्या कर दी। 

10th class student killed friend while play pubg online mobile game
Author
Singrauli, First Published Nov 26, 2021, 9:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सिंगरौली (मध्य प्रदेश). पबजी गेम का क्रेज बच्चों को खतरनाक मोड़ पर जाकर छोड़ रहा है। जहां रोजाना कई जिंदगियां बर्बाद हो रही हैं, लेकिन इसके बाद भी ना तो बच्चे सबक ले रहे हैं और ना ही उनके परिजन इसको सीरयस ले रहे हैं। मध्य प्रदेश के सिंगरौली से जो मामला सामने आया है वह बेहद चौंकाने वाला है। जहां एक नाबालिग बच्चे ने अपने दोस्त यानि 10वीं के छात्र की पबजी में हारे 50 रुपए नहीं देने पर हत्या कर दी। 

स्कूल गया तो लौटकर नहीं आया मासूम
दरअसल, पांच दिन पहले सोमवार को सिंगरौली जिले के कोनी गांव में रहने वाले 15 साल के आशीष की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। आशीष दसवीं में पढ़ता था, वह सोमवार को स्कूल गया था, लेकिन शाम तक वो लौटकर नहीं आया। परिजनों ने काफी खोजने के बाद इसकी सूचना और गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में कराई। जहां दो दिन बाद बुधवार को बच्चे का शव एक तालाब किनारे उसका शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा और मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

बच्चे ने सुनाई दोस्त को मौत देने की कहानी
पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि मृतक बच्चा आखिरी समय वह अपने दोस्त और क्लासमेट के साथ देखा गया था। पुलिस ने बच्चे को बुलाकार उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा गुनाह कबूल कर लिया और पूरा कहानी बयां कर दी। बच्चे ने बताया कि वह आशीष के साथ स्कूल के लंच टाइम में खेत पर गए हुए थे। जहां हम दोनों ने पबजी गेम खेला। इसमें आशीष मेरे साथ 50 रुपए हार गया, जब मैंने उससे पैसे मांगे तो वह मना करने लगा। इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई होने लग जहां आरोपी बच्चे ने  पत्थर से आशीष के सिर पर हमला कर दिया। पत्थर लगते ही उसकी मौत हो गई। मृतक को खून से सना देख वह घबरा गया और शव को तालाब में फेंक दिया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios