Asianet News Hindi

मां के सामने बेटे की तड़पते थम गईं सांसे, पिता बोला-पहला बर्थडे भी नहीं मना पाए और भगवान ने लीछ लिया

राजधानी भोपाल से एक दिल को झकझोर देने वाली मार्मिक घटना सामने आई है। जहां घर में खेलते समय एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। पिता बोले-हम उसका पहला जन्मदिन भी नहीं मना पाए और भगवान ने छीन लिया।

8 month old baby death by electrocuted current while playing at home in bhopal kpr
Author
Bhopal, First Published Oct 10, 2020, 12:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. राजधानी भोपाल से एक दिल को झकझोर देने वाली मार्मिक घटना सामने आई है। जहां घर में खेलते समय एक मासूम बच्चा करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम छा गया, मां बेसुध पड़ी हुई है तो पिता के आंसू नहीं थम रह हैं।

5 घंटे जिंदगी और मौत से जूझता रहा मासूम
दरअसल,  बजरिया थाना क्षेत्र में रहने वाले राजीव विश्वकर्मा ने बताया कि उनका 8 महीने का बेटा ऋषभ घर में ही खेल रहा था। इसी दौरान वह खेलते हुए पानी की मोटर के पास पहुंच गया और तार को छू लिया। करंट लगते ही बच्चा झटके साथ जमीन पर गिर गया और बेसुध हो गया। परिजन मासूम को लेकर अस्पताल लेकर भागे, यहां वो करीब 5 घंटे तक वह जिंदगी और मौत से जूझता रहा। आखिर में मासूम जिंदगी की जंग हार गया।

मातम बदल गई मासूम की किलकारी
जैसे ही बच्चे की मां को पता चला कि उसका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा तो वह बेसुध हो गई। वह कुछ नहीं बोल पा रही है। वहीं पिता चीख-चीखकर रो रहे हैं। पूरे परिवार में कल तक जहां मासूम की किलकारी गूंज रही थीं, अब वहां मातम की चीखे सुनाई दे रही हैं। इस घटना के बाद से आसपास के लोग भी दुखी हैं, कैसे उनका इकलौता चिराग बुझ गया।

पहला जन्मदिन भी नहीं मना पाए माता-पिता
बच्चे के पिता राजीव ने बिलखते हुए बताया कि कल ही मेरा बेटा 9 महीने का हुआ था। तीन महीने बाद उसका जन्मदिन आने वाला था, परिवार के सभी लोग उसे धूमधाम से मनाने की प्लानिंग बना रहे थे। लेकिन देखो भगवान ने हमें उसका पहला जन्मदिन भी नहीं मनाने दिया और हमसे छीन लिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios