भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ पैदल चलीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, बीजेपी ने किया तगड़ा हमला

| Dec 01 2022, 04:49 PM IST

  भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ पैदल चलीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, बीजेपी ने किया तगड़ा हमला

सार

पिछले एक हफ्ते से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में बुरहानपुर से उज्जैन तक का रास्ता तय कर चुकी है। नौवें दिन यात्रा में शामिल होने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस उज्जैन पहंची।

भोपाल (मध्य प्रदेश). कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस समय उज्जैन में है। मध्य प्रदेश में यात्रा का आज नौवां दिन है। इसी बीच बाबा महाकाल की नगरी में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी भी शामिल हुईं। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पेज से राहुल गांधी और स्वरा की यात्रा में साथ चलते हुए तस्वीर और वीडियो भी शेयर किया हुआ है। लेकिन बीजेपी ने इसको लेकर तंज कसा है।

'टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक स्वरा भास्कर हो रहे शामिल'
राहुल गांधी की भारत जोड़ो  यात्रा में शामिल होने उज्जैन पहुंची स्वरा भास्कर को लेकर बीजेपी नेताओं ने हमला करना शुरू कर दिया है। खुद राज्य के  गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हमला करते हुए कहा-राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में  टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक स्वरा भास्कर और कन्हैयाकुमार जैसे राष्ट्र विरोधी मानसिकता वाले लोगों का शामिल होना इस बात का प्रमाण है कि यह भारत को तोड़ने वालों के समर्थन में निकाली जा रही यात्रा है।

Subscribe to get breaking news alerts

 

बेबाक अंदाज में स्वरा ने कही ये बात
भारत  जोड़ो यात्रा में शामिल होने के दौरान स्वरा भास्कर ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा-राहुल गांधी की नीयत साफ है। मुझे इस यात्रा से एक विश्वाज जगा है। नफरत से कुछ नहीं मिलता है। महंगाई आसमान छू रही है और हमें नफरत से लड़ाया जा रहा है। खायेंगे तो अनाज ही न, लाश तो नहीं खा सकते। ये लोगों को समझना होगा।  चुनावी माहौल में बयान देना, गैंगरेप के दोषियों को रिहा कर देना ये गलत है। उन्होंने आगे कहा- अभी मैं देश से बाहर थी, मेरी फिल्म रिलीज पर थी, परसों ही मुंबई लौटी और आज यहां यात्रा में शामिल होने आ गई।

मध्य प्रदेश में 13 दिन रहने के बाद यहीं से राजस्थान जाएगी यात्रा
बता दें कि राहुल गांधी और कांग्रेस की महत्वाकांक्षी यह भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से 7 सितंबर को शुरू हुई है। चार दिन पहले 23 नवंबर को बुरहानपुर जिले के बोदरली गांव के जरिये मध्य प्रवेश कर चुकी है। इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ से लेकर एमपी के तमाम कांग्रेस नेता इस यात्रा में शामिल हैं। राज्य में 13 दिन तक यह यात्रा रहेगी। यहीं से 3 दिसंबर को यह यात्रा राजस्थान में एंट्री करेगी।