Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bhopal में तीसरी मंजिल की बालकनी से गिरे डेढ़ साल के बेटे की मौत, बाहर खड़े पापा को बाय कर रहा था

घटना भोपाल के स्टेशन बजरिया थाना इलाके के दुर्गा नगर सेमरा की है। यहां राजेंद्र विश्वकर्मा अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए के घर में रहते हैं। रोजाना की तरह शनिवार सुबह 10 बजे राजेंद्र काम पर जाने के लिए घर से निकले। तभी उनका डेढ़ साल का बेटा बिहान विश्वकर्मा अपने बड़े भाई और मां के साथ उन्हें बाय करने के लिए बालकनी पर आया था। 

Bhopal Durga Nagar Semra Bajaria police station area Death of Innocent son who fell balcony of third floor UDT
Author
Bhopal, First Published Nov 28, 2021, 11:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में शनिवार शाम एक दर्दनाक घटना सामने आई। यहां बजरिया थाना इलाके (Bajaria police station) में एक डेढ़ साल का बच्चा तीसरी मंजिल से गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। ये मासूम बच्चा अपने बड़े भाई और मां के साथ बालकनी में खड़े होकर नीचे खड़े पापा को बाय (Bye) कर रहा था। इसी बीच, उसका संतुलन बिगड़ा और रेलिंग के बीच से सीधे सड़क पर जा गिरा।

घटना भोपाल के स्टेशन बजरिया थाना इलाके के दुर्गा नगर सेमरा की है। यहां राजेंद्र विश्वकर्मा अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए के घर में रहते हैं। रोजाना की तरह शनिवार सुबह 10 बजे राजेंद्र काम पर जाने के लिए घर से निकले। तभी उनका डेढ़ साल का बेटा बिहान विश्वकर्मा अपने बड़े भाई और मां के साथ उन्हें बाय करने के लिए बालकनी पर आया। बिहान रेलिंग पर चढ़कर बाय करने लगा। इसी दौरान रेलिंग में बीच के गैप से वह नीचे गिर गया। हादसे के तुरंत बाद परिजन बच्चे को हमीदिया अस्पताल लेकर आए, लेकिन यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। राजेंद्र मूलरूप से शाजापुर जिले के रहने वाले हैं और फर्नीचर का काम करते हैं। डॉक्टर्स ने बताया कि विहान के सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों में गंभीर चोटें आई थीं। 

बागसेवनिया में 3 साल का बच्चा भी इसी तरह गिरा था
बता दें कि बीते दिनों भोपाल के बागसेवनिया इलाके में दो मंजिला इमारत से गिरकर 3 साल के बच्चे की मौत हो गई थी। ये बच्चा बालकनी की रेलिंग पर चढ़कर बाहर झांक रहा था। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से नीचे सड़क पर गिर गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई थीं और बच्चे की मौत हो गई थी।

भोपाल स्टेशन पर बड़ा हादसा, ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों पर गिरा ब्रिज और मलबे में दब गए 9 लोग

मौसम बिगड़ने पर पत्नी और बच्चों से कहा था, तुम लोग घर पहुंचो मैं आता हूं, लेकिन जिंदगी को उड़ा ले गई 'आंधी'

बॉडी से छूटी भीषण चिंगारी और हवा में चीखते हुए बिजली के पोल से नीचे गिरा युवक

पुल पर ऐसे लड़खड़ाया सरियों से भरा ट्रक कि 6 लोगों सहित नीचे जा गिरा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios