Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस विधायक के बेटे ने युवती के साथ किया रेप, दोस्ती के बाद शादी तक पहुंच गई थी बात, जानें क्या है मामला

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले की बड़नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल को शुरुआती जांच में रेप केस का दोषी पाए जाने के बाद प्रदेश कांग्रेस ने 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। 

bhopal news mp congress expels mla son karan morwal facing sexual assault charges pwt
Author
First Published Sep 14, 2022, 8:01 AM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले की बड़नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक के बेटे की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। रेप केस के आरोपों से घिरे करन मोरवाल को कांग्रेस ने 6 सालों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने लेटर जारी कर इसकी सूचना दी है। कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी चंद्र प्रभाष शेखर ने लेटर जारी कर करन मोरवाल को 6 सालों के लिए पार्टी से बाहर निकालने का लेटर जारी किया है।

शुरुआती जांच में पाया दोषी
कांग्रेस द्वारा जारी किए गए लेटर में लिखा है प्रदेश कांग्रेस को अप पर लगे आरोपों की जांच के निष्कर्ष से यह तत्यात्मक निर्णय प्राप्त हुआ है कि आपके ऊपर लगाए गए आरोप प्रारंभिक रूप से सही प्रतीत होते हैं। उक्त आरोपों के संबंध में न्यायालय में भी प्रकरण चल रहा है और इसका फैसला प्राप्त नहीं हुआ है। प्रारंभिक रूप से प्राप्त जांच रिपोर्ट के निष्कर्ष को देखते हुए आपको कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निष्कासित किया जाता है।

 

 

क्या है रेप का मामला
दरअसल, अप्रैल 2021 में इंदौर जिले के राऊ विधानसभा क्षेत्र की एक महिला कांग्रेस नेता ने करण के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। महिला ने आरोप लगाया था कि विधायक के बेटे से उसकी दोस्ती हुई और बात शादी तक पहुंच गई थी। युवती का आरोप है कि विधायक के बेटे ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। 

सोशल मीडिया में वायरल हुए थे ऑडियो
लेकिन जब युवती ने विधायक के बेटे को शादी करने के लिए कहा तो वह अपनी बात से मुकर गया और उसे धमकी देने लगा। सोशल मीडिया में विधायक के बेटे के धमकी भरे ऑडियो भी वायरल हुए थे। इसके बाद करण मोरवाल फरार हो गया था पुलिस ने इस मामले में विधायक के बेटे को अरेस्ट कर लिया था।

इसे भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के खंडवा में बड़ा हादसा: 50 यात्रियों से भरी बस नदी में जा गिरी, 2 की मौत तो कई हुए घायल 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios