Asianet News HindiAsianet News Hindi

'भोपाली चचा' के नमकीन बेचने का अंदाज हर किसी को बना रहा दीवाना, आवाज सुन लग जाती है भीड़

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नमकीन बेचने वाले विक्रेता नसीम अहमद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वो अनोखे तरीके से गाना गाकर नमकीन बेचते हैं। उनकी आवाज सुनते ही मोहल्ले में भीड़ जमा हो जाती है। 

Bhopal news Naseem Ahmed spicy mixture seller sells his products in a unique sing song attract customers pwt
Author
First Published Sep 7, 2022, 11:29 AM IST

भोपाल. लोग अपना कारोबार बढ़ाने के लिए कई तरह की मार्केटिंग करते हैं। इसके लिए पैसे भी खर्च किए जाते हैं। लेकिन कुछ लोगों के व्यापार करने का तरीका ऐसा होता है कि वो अपनी स्टाइल के कारण फेमस हो जाते हैं। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ऐसा ही व्यापारी है। जिसके नमकीन बेचने का तरीका लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। अब इस भोपाली चचा का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया है। गल्ली और मोहल्ले में इनके पहुंचते ही भीड़ लग जाती है। ये अपना व्यापार स्कूटर में बैठकर गली-गली करते हैं।

 

पुराने भोपाल के रहने वाले हैं
नमकीन विक्रेता का नाम नसीम अहमद है। वो भोपाल के शाहाजहांनाबाद कुम्हार मोहल्ला के रहने वाले हैं और उनकी उम्र अभी 53 साल के हैं। नसीम अहमद न...न...न...नमकीन के पैकेट ती...ती...ती...तीस रुपैय्या में... गाना गाकर नमकीन बेचते हैं। उनके नमकीन बेचने का तरीका इतना अनूठा है कि शहर की गलियों से निकलकर वीडियो इंटरनेट मीडिया में छा गया है। 

मुझे काफी लोकप्रियता मिली
नमकीन विक्रेता  नसीम अहमद ने कहा, "नए तरीके से नमकीन बेचने का आइडिया मुझे अचानक आया। जिसके बाद मैंने इसी अंदाज़ में नमकीन बेचना शुरु किया। इससे मुझे काफी लोकप्रियता मिली है। लोगों की भीड़ लग जाती है।  

हर दिन होती है 500 से 700 कमाई
उन्होंने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण घर का खर्च चलाना मु्श्किल हो गया था। ऊपर से दो बेटियों की पढ़ाई का भी खर्च था। पहले मेरी पत्नी नसरीन ने नमकीन बेचना शुरू किया। पहले लगा कि नमकीन बेचूंगा तो लोग क्या कहेंगे। फिर कारखाने से नमकीन लेकर घर-घर बेचना शुरू कर दिया। नमकीन बेचने का अंदाज सुनकर लोगों की भीड़ लग जाती है। उन्होंने बताया कि अब हर दिन करीब 500 से 700 रुपये कमा लेते हैं।

इसे भी पढ़ें-  सिरफिरे ने लड़की पर बरसाए फूल, फिर राइफल के साथ फोटो भेजकर कहा- धर्म बदलकर शादी कर लो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios