Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिरफिरे ने लड़की पर बरसाए फूल, फिर राइफल के साथ फोटो भेजकर कहा- धर्म बदलकर शादी कर लो

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में अजीब मामला सामने आया है। यहां एक सरफिरे आशिक ने पहले युवती को धर्म बदलकर शादी करने का दवाब बनाया और फिर उसे तेजाब से जलाने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

khandwa news muslim youth threatens college girl convert religion to marriage pwt
Author
First Published Sep 6, 2022, 3:45 PM IST

खंडवा. मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां लड़की को पहले एक सिरफिरे में धर्म बदलकर शादी के लिए धमकाया और फिर गोली से उड़ाने की धमकी दी। पीड़ित लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस में की है। छात्रा ने बताया कि राह चलते उसका हाथ पकड़ लिया था। अब आरोपी ने इस मामले में छात्रा के तेजाब डालने की धमकी दी है। दरअसल, पूरा मामला एसएन कॉलेज के सामने की है। यहां सोमवार को आरोपी पीड़िता का अपहरण करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन छात्रा ने अपनी सूझबूझ  से शोर मचाकर चिल्लाया। 

कई महीनों से कर रहा था परेशान
पीड़िता ने बताया कि आरोपी पिछले कई महीनों से उसका पीछा कर रहा था। वह जबरदस्ती शादी के लिए दबाव बना रहा था। साथ ही सोशल मीडिया पर भी लड़की को परेशान कर रहा था। लड़की को डराने के लिए उसने तेजाब डालकर जलाने की कोशिश की है। 

सिर पर बरसाए फूल
छात्रा ने पुलिस को बताया कि मेरे सिर पर फूल डाले और कहा कि अपना धर्म परिवर्तन करके मुझसे शादी कर लो। जब उसने शोर मचाया तो वह वहां से भाग गया। अब इश मामले में छात्रा ने हिंदू संगठन के लोगों के साथ सिटी कोतवाली में रिपोर्ट लिखाई है। 

तेजाब से जलाकर मार दूंगा
पीड़ित लड़की ने कहा कि वह बार-बार मुझे धमकी दे रहा था। साथ ही कहा था कि अगर तू मुझसे शादी नहीं करती है तो झारखंड की तरह तेजाब से जलाकर मार दूंगा। छात्रा ने बताया कि किसी तरह से आरोपी को मेरा मोबाइल नंबर मिल गया था जिसके बाद वो डराने के लिए पिस्टल और बंदूक के साथ की फोटो शेयर करता था। उसने धमकी दी थी कि अगर शादी नहीं कि तो उसे मार देगा। 

हिन्दू संगठन के लोग एक्टिव
मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठन के लोग भी एक्टिव हो गए थे। हिन्दू संगठन के लोगों ने अपील करते हुए कहा कि अगर इस मामले में जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो हम उग्र प्रदर्शन करेंगे। संगठन के लोगों ने कहा कि लड़की के साथ हैं और हर संभव मदद करेंगे।

इसे भी पढ़ें-  बाजार में साली को इस हाल में देख भड़क गया जीजा, ग्वालियर में एकतरफा प्रेम में हुई सनसनी वारदात 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios