इन्हें मौत का भी डर नहीं: Corona Positive के साथ दोस्त कर रहे थे शराब पार्टी, संक्रमित ने भी यूं छलकाए जाम

| Jan 09 2022, 02:30 PM IST

इन्हें मौत का भी डर नहीं: Corona Positive के साथ दोस्त कर रहे थे शराब पार्टी, संक्रमित ने भी यूं छलकाए जाम

सार

संक्रमित की जब यह करतूत सबके सामने आई है वह तहसीलदार साहब के सामने गिड़गिड़ाते हुए बोला-सर मैं  नहीं पी रहा था, मेरे दोस्त पी रहे थे। मैं उनसे काफी दूर बैठा हुआ था, इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। 

रतलाम (मध्य प्रदेश). देशभर में ओमिक्रॉन वैरियंट के चलते आई कोरोना की तीसरी लहर से हड़कंप मचा हुआ है। लोग दहशत में हैं और संक्रमित ना हो इसलिए बेवजह घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। लेकिन इसी बीच मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कोरोना पॉजिटिव शख्स अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। ना तो उसे कोई डर था और ना ही उसके दोस्तों को वह तो सिर्फ जाम पर जाम छलकाने में मशगूल थे। जब प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची तो बहाने बनाने लगा।

अंदर का नजारा देख प्रशासन भी हैरान
दरअसल, यह शर्मनाक मामला जिले के नयागांव का है, जहां कंटेनमेंट बनाए गए घर के अंदर संक्रमित अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। पड़ोसियों ने इसके लिए मना किया, लेकिन जब वह नहीं माना तो उन्होंने इसकी सूचना प्रशासन को दी। फिर नायब तहसीलदार  पूजा भाटी अपनी टीम के साथ युवक के घर पहुंची। टीम ने जैसे ही दरवाजे के अंदर हुई तो वह नजारा देखकर हैरान रह गए। क्योंकि अंदर महफिल सजी थी, वह महामारी की चिंता किए बिना एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान पुलिस ने  नारायण के साथ प्रवीण और डॉक्टर शुभम जायसवाल को पकड़ लिया। जबकि उनका एक साथी पीछे के दरवाजे से फरार हो गया।

Subscribe to get breaking news alerts

'मैं नहीं पी रहा था, दूर बैठा रहा था साहब...
संक्रमित की जब यह करतूत सबके सामने आई है वह तहसीलदार साहब के सामने गिड़गिड़ाते हुए बोला-सर मैं  नहीं पी रहा था, मेरे दोस्त पी रहे थे। मैं उनसे काफी दूर बैठा हुआ था, इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। पुलिस ने बाद में संक्रमित युवक को आइसालेशन वार्ड में शिफ्ट करा दिया गया है। वहीं उसके साथ शराब पार्टी करने वाले दो दोस्तों के सैंपल लिए गए हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल पार्टी का वीडियो
बता दें कि सोशल मीडिया पर संक्रमित युवक और उसके दोस्तों की शराब पार्टी करने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसको लेकर यूजर तरह-तरह के कमेंट्स करने में लगे हैं। वहीं बता दें कि संक्रमित के दोस्त एक्सिस बैंक के एम्प्लॉई बताए जा रहे हैं। उनको पहले से पता था कि यह कोरोना से संक्रमित है, फिर वह उससे साथ पार्टी कर रहे थे।